हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में ऑक्सीजन की किल्लत पर सीएम का गोलमटोल जवाब, बोले- नजर बनाए हुए हैं, समस्या नहीं है

By

Published : Apr 29, 2021, 7:59 PM IST

यमुनानगर पहुंचे सीएम मनोहर लाल ने कहा कि सरकार अपने स्तर पर हर वक्त कोशिश कर रही है कि जहां-जहां ऑक्सीजन की कोई समस्या आ रही है, उसे भी पूरा किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि जल्द ही स्थितियों पर काबू पा लिया जाएगा.

cm manohar lal on oxygen gurugram
गुरुग्राम में ऑक्सीजन की किल्लत पर सीएम का गोलमटोल जवाब, बोले- नजर बनाए हुए हैं, समस्या नहीं है

यमुनानगर: प्रदेश में कोरोना संकट को लेकर स्थिति बिगड़ती जा रही है. ऐसे में सीएम मनोहर लाल ने गुरुवार के दिन प्रदेश के कई जिलों में दौरा कर वहां कोरोना से जुड़ी व्यवस्थाओं को जाना. इसी कड़ी में सीएम मनोहर लाल ने यमुनानगर जिले के कोविड सेंटर्स का भी निरीक्षण किया.

इस दौरान सीएम मनोहर लाल से ईटीवी भारत की टीम प्राइवेट अस्पताल संचालकों से जुड़ी परेशानियों को लेकर भी सवाल किया. गुरुग्राम में जांच और कार्रवाई के डर से अस्पताल संचालकों की कोरोना का इलाज करने से इनकार करने मामलों को भी सीएम के सामन रखा. इस सवाल पर सीएम मनोहर लाल ने कहा कि वह पूरे प्रदेश में नजर बनाए हुए हैं और कहीं किसी तरह की कोई परेशानी नहीं आने दी जाएगी.

गुरुग्राम में ऑक्सीजन की किल्लत पर सीएम का जवाब, देखिए वीडियो

ये पढ़ें-VIDEO: ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए एक मां की बेबसी देख आप रोक नहीं सकेंगे अपने आंसू, लेकिन नहीं पसीजा इन लोगों का दिल

जल्द स्थिति पर काबू पा लिया जाएगा- सीएम

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि सरकार अपने स्तर पर हर वक्त कोशिश कर रही है कि जहां-जहां ऑक्सीजन की कोई समस्या आ रही है, उसे भी पूरा किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि जल्द ही स्थितियों पर काबू पा लिया जाएगा. सीएम मनोहर लाल ने कहा कि लॉकडाउन के बारे में फिलहाल ऐसा कोई विचार नहीं है उम्मीद है जल्द ही परिस्थितियां बेहतर होंगी.

ये भी पढ़िए:हरियाणा: दो घंटे इंतजार के बाद भी नहीं आई एंबूलेंस, पति की आंखों के सामने कोरोना संक्रमित पत्नी की मौत

वहीं प्रदेश में नाइट कर्फ्यू के दौरान मुनाफाखोरी के सवाल पर सीएम ने कहा कि सभी जिला प्रशासन को निर्देश दिए गए हैं कि वो ऐसे दुकानदारों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाएं और जिन दाम पर पहले सामान बिक रहा था. उसी दाम पर अब भी सामान बिकने चाहिए.

ये भी पढ़िए:एक घंटे तड़पता रहा कोरोना मरीज, अस्पताल का दरवाजा बंद कर सीएम के दौरे का प्रोटोकॉल निभाते रहे अधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details