हरियाणा

haryana

शनिवार को रादौर में देखने को मिला बंद का असर

By

Published : Aug 22, 2020, 3:52 PM IST

कोरोना के प्रकोप के चलते हरियाणा में शनिवार और रविवार को दुकाने बंद करने के आदेश जारी किए गए हैं. केवल जरूरी सेवा और चीजों से संबंधित दुकानों को खोलने की इजाजत दी है. शनिवार को रादौर में भी इसका असर देखने को मिला.

Market was closed on Saturday in Radaur
शनिवार को रादौर में देखने को मिला बंद का असर

रादौर: देश और प्रदेश में कोरोना के कहर को देखते हुए हरियाणा में शनिवार और रविवार को दुकाने बंद करने के आदेश जारी किए गए हैं. प्रदेश के गृह मंत्री ने केवल जरूरी सेवा और चीजों से संबंधित दुकानों को खोलने की इजाजत दी है. शनिवार को रादौर में इसका असर देखने को मिला.

शनिवार को रादौर में देखने को मिला बंद का असर

वहीं कुछ दुकानदारों ने पुलिस पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया. दुकानदारों का आरोप है कि जब गृह मंत्री अनिल विज द्वारा जरूरी सेवा और चीजों से संबंधित दुकाने खोलने के आदेश जारी किए गए हैं उसके बाद भी पुलिस द्वारा उनकी दुकाने बंद कराई गई. साथ ही उन्हें पुलिस द्वारा गाड़ी में बिठाकर अपमानित किया गया. जिसके चलते दुकानदारों में रोष बना हुआ है.

वहीं इस बारे डीएसपी रादौर रणधीर सिंह ने बताया कि सुबह कुछ रेहड़ी वालो ने मुख्य बाजार में अपनी रेहड़ियां खड़ी की हुई थी. उसके लिए उन्हें बोला गया है की आप सभी कॉलोनियों में अपनी सब्जी की सप्लाई दे सकते है. एक जगह इकठ्ठा खड़े नहीं हो सकते.

ये भी पढ़ें:दिल्ली-यूपी में हमले की फिराक में था आईएस का संदिग्ध आतंकी

ABOUT THE AUTHOR

...view details