हरियाणा

haryana

सोनीपत में डंपर चालक ने व्यक्ति को कुचला, हादसे में व्यक्ति की मौत

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Dec 31, 2023, 7:03 PM IST

Sonipat Road Accident: सोनीपत से सड़क हादसे की खबर है. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार में डंपर चालक ने कंपनी से घर लौट रहे व्यक्ति को कुचल दिया. आरोपी डंपर समेत मौके से फरार हो गया. परिजनों ने जिला प्रशासन को हादसे के लिए जिम्मेदार ठहराया है. खबर में विस्तार से जानें पूरा मामला

Sonipat Road Accident
Sonipat Road Accident

सोनीपत में डंपर चालक ने व्यक्ति को कुचला

सोनीपत:हरियाणा के जिला सोनीपत में सड़क हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि गन्नौर में बीएसटी चौक पर तेज रफ्तार मिट्टी से भरे डंपर ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी. हादसे में व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, आरोपी चालक डंपर समेत फरार हो गया. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया है.

वहीं, परिजनों और किसान यूनियन कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि एनजीटी के नियमों को ताक पर रखकर इलाके में खनन हो रहा है. जिसकी वजह से आज ये हादसा हुआ है.

मिली जानकारी के मुताबिक, सोनीपत के गांव कुमार का रहने वाला कुलबीर (50) देर रात औद्योगिक क्षेत्र से अपने घर लौट रहा था. तभी बीएसटी चौक पर तेज रफ्तार डंपर ने उसे कुचल दिया. हादसे में कुलबीर की मौके पर मौत हो गई. वहीं, किसान यूनियन कार्यकर्ताओं का कहना है कि कई बार अवैध खनन की शिकायत प्रशासन को दी गई. लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई. जिसके चलते ये डंपर तेज रफ्तार में इलाके से गुजरते हैं. उन्होंने कहा कि अगर इस तरह के अवैध खनन को बंद नहीं किया गया तो थाना या लघु सचिवालय के सामने धरना दिया जाएगा.

सब इंस्पेक्टर सुल्तान सिंह ने बताया हादसे में मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. शव परिजनों को सौंप दिया है. हादसे की गंभीरता से जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी डंपर चालक को गिरफ्तार किया जाएगा. डंपर को भी कब्जे में लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:भिवानी में हिट एंड रन के खिलाफ ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल, कानून वापसी की कर रहे मांग

ये भी पढ़ें:तीन घंटे से ज्यादा ट्रेन लेट हुई तो पैसे वापस, यात्रियों को मिलेगा फुल रिफंड

ABOUT THE AUTHOR

...view details