हरियाणा

haryana

गोहाना: दूसरे की जगह बोर्ड की परीक्षा देने पर 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

परीक्षा केंद्र में दूसरे की जगह बोर्ड की परीक्षा देने वाले आरोपी मनोज सहित चार लोगों के खिलाफ गोहाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है. साथ ही आरोपी मनोज को जेल भेजा गया है.

By

Published : Mar 19, 2020, 9:47 AM IST

Published : Mar 19, 2020, 9:47 AM IST

Updated : Mar 19, 2020, 10:44 AM IST

case filed against 4 accused
गोहाना: दूसरे की जगह बोर्ड की परीक्षा देने पर 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

सोनीपत: स्कूल संचालक, प्रिंसिपल और दो युवकों के खिलाफ बोर्ड की परीक्षा में नकल कराने के मामले में मामला दर्ज किया गया है. चारों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 419, 420, 467, 468, 471 के तहत 6 धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

दूसरे की जगह बोर्ड की परीक्षा देने पर चार के खिलाफ मामला दर्ज

वहीं पुलिस ने परीक्षा केंद्र से गिरफ्तार मनोज नाम के शख्स को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा दिया है. बता दें कि कुछ दिनों पहले चिड़ाना के परीक्षा केंद्र से मनोज को गिरफ्तार किया गया था. वो किसी दूसरे छात्र की जगह 10वीं का पेपर देने पहुंचा था. जब मनोज से पूछताछ की गई गई तो पता चला की इस ऐसा करने में स्कूल संचालक और प्रिसिंपल भी शामिल है.

ये भी पढ़िए:CORONA EFFECT: हरियाणा में सभी परीक्षाएं 31 मार्च तक स्थगित

गोहाना सिटी एसएचओ ने बताया कि सीएम फ्लाइंग ने गोहाना सिटी थाना में मामला दर्ज कराया था कि दसवीं की परीक्षा केंद्र में छात्र की जगह दूसरा युवक परीक्षा दे रहा था. जिसके आधार पर पुलिस ने मनोज को गिरफ्तार किया. वहीं मामले में चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

वहीं पकड़े गए आरोपी मनोज के परिजनों ने कहा कि मनोज को 8000 रुपये में पेपर देने के लिए स्कूल प्रिंसिपल ने राजी किया था. पिता के गुजर जाने के बाद घर का गुजारा करने के लिए मनोज ने मजबूरी में ये कदम उठाया. 25 मार्च से मनोज की खुद बीए परीक्षाएं शुरू होने जा रही हैं.

Last Updated : Mar 19, 2020, 10:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details