हरियाणा

haryana

सोनीपत में कोरोना विस्फोट, बीते 24 घंटों में कोरोना के 34 नए मरीज आए सामने

By

Published : Jun 14, 2020, 9:49 PM IST

सोनीपत में रविवार को 34 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं. जिसमें एक ही परिवार के तीन लोग भी शामिल हैं. जिले में अब कोरोना एक्टिव मामलों की संक्या 295 हो गई है.

34 covid new cases found in sonipat
बीते 24 घंटों में सोनीपत में कोरोना के 34 नए मरीज आए सामने

सोनीपत:जिले में कोरोना का कहर जारी है. बीते 24 घंटों में जिले में कोरोना के 34 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं. जिसमें एक ही परिवार के तीन मरीज भी शामिल हैं. अब जिले में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 595 हो गई है.

उपायुक्त श्याम लाल पूनिया ने बताया कि कोविड-19 वायरस के सोनीपत में रविवार को 34 नए पॉजिटिव केस मिले हैं. अब जिले में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की कुल संख्या 595 पर पहुंच गई है. जिसमें सबसे अधिक मरीज उमेदगढ़ गांव में मिला है. जहां एक ही परिवार के तीन सदस्य और एक अन्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

उपायुक्त पूनिया ने यह जानकारी जिला स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त आंकड़ों के आधार पर दी. उपायुक्त ने बताया कि नये पॉजिटिव मरीजों में आठ महिला मरीज भी शामिल हैं. उन्होंने कहा कि नये पॉजिटिव मामलों में उमेदगढ़ गांव के एक परिवार में पिता और उसके दो पुत्र कोरोना संक्रमित मिले हैं. पिता की आयु 52 वर्ष है और उसका एक पुत्र 13 वर्ष व दूसरा पुत्र 23 वर्ष का है. इनके साथ ही उमेदगढ़ में एक 65 साल की वृद्ध महिला की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है.

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह के परिजनों ने की सीबीआई जांच की मांग, कहा- उनकी हत्या हुई

सोनीपत में अबतक कुल केस 595 हो गए हैं. वहीं 6 लोगों ने कोरोना संक्रमण के चलते अपनी जान गंवा दी है. राहत की बात यह है कि 263 लोग अबतक कोरोना संक्रमण से ठीक हो चुके हैं. फिलहाल जिले में 295 कोरोना केस ऐक्टिव हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details