हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सिरसा में सड़क हादसा, महिला की मौके पर मौत, एक ही परिवार के चार लोग घायल

सोमवार को सिरसा में सड़क हादसा (road accident in sirsa) हो गया. इस हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ही परिवार के पांच लोग घायल गए.

road accident in sirsa
road accident in sirsa

By

Published : May 9, 2022, 6:06 PM IST

सिरसा: सोमवार को सिरसा में सड़क हादसा (road accident in sirsa) हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक पंजाब के भठिंडा से शगुन डालकर वापस फतेहाबाद के रतिया लौट रहे परिवार का सिरसा में एक्सीडेंट हो गया. इस सड़क हादसे में महिला की मौके पर मौत हो गई, जबकि महिला को दो बेटी घायल हैं. महिला की पहचान आशा रानी के रूप में हुई है.

घायल ममता रानी ने कहा कि वो रतिया के रहने वाले हैं. बठिंडा में शगुन डालकर वो रतिया वापस लौट रहे थे. सिरसा में बच्चे का पैर स्टेयरिंग में फंस गया, जिस कारण कार अनियंत्रित होकर तीन बार पलट गई. जिसके बाद कार खेतों में जा गिरी. ममता रानी ने बताया कि इसमें उनकी सासू मां आशा रानी की मौत हो गई, जबकि पति शीलू और मां बबली को गंभीर चोटें आई हैं.

सभी का इलाज नागरिक असपताल सिरसा जारी है. उनकी बेटियां दिवा और ज्योति को भी चोटें आई हैं. मृतक आशा रानी के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखा गया है. जिसको पुलिस कार्रवाई के बाद परिजनों को सौंप देगी. मामले में जांच अधिकारी ने बताया कि अभी मृतक का पोस्टमार्टम करवाया गया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details