हरियाणा

haryana

सिरसा पुलिस ने लाखों रूपयों की हेरोइन के साथ युवक को किया गिरफ्तार

By

Published : Jun 6, 2021, 4:07 PM IST

एंटी नारकोटिक्स की टीम ने एक युवक को गिरफ्तार किया है जिसके पास से लाखों रूपयों की हेरोइन बरामद हुई है. पकड़े गए आरोपी के से पूछताछ के दौरान कई अहम खुलासे हुए हैं.

Sirsa police arrested boy with heroin
सिरसा पुलिस ने लाखों रूपयों की हेरोइन के साथ युवक को किया गिरफ्तार

सिरसा: जिले की एंटी नारकोटिक्स सेल(Anti Narcotics Cell) पुलिस टीम ने गश्त के दौरान डबवाली रोड़ से एक मोटरसाइकिल सवार एक युवक को लाखों रुपए की हेरोइन के साथ काबू किया है है. सब इंस्पेक्टर दाताराम ने बताया कि पुलिस अरोड़ वंशष चौक पर चेकिंग कर रही थी और इस दौरान मोटरसाइकिल सवार युवक पर शक हुआ तो उसकी तलाशी ली गई.

ये भी पढ़ें:लॉकडाउन में नौकरी छूटी तो करने लगा अफीम की तस्करी, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

सब इंस्पेक्टर ने बताया कि तलाशी के दौरान युवक के पास से 45 ग्राम हेरोइन बरामद हुई जिसकी बाजार में लाखों रूपये कीमत बताई जा रही है. पकड़े गए युवक की पहचान सिरसा के गौशाला मोहल्ला का रहने वाला मोनू के रूप के हुई है. वहीं शुरूआती पूछताछ के दौरान युवक से सप्लायर के बारे में जानकारी मिली है जिसके बाद दो और लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें:पानीपत पुलिस के हत्थे चढ़ा 'ट्रक चोर', हरियाणा समेत कई राज्यों में करता था चोरी

सब इंस्पेक्टर दाताराम ने बताया कि हमारी एक टीम सप्लायर की तलाश में जुट गई है और पकड़े गए युवक को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और उस दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में पता लगाने की कोशिश की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details