हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

बृजेंद्र सिंह का बयान, 'लोकसभा चुनाव तो जीत लिया..अब विधानसभा की बारी'

हिसार लोकसभा सीट से बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसद बृजेंद्र सिंह ने सीधे तौर पर कांग्रेस को नसीहत दे डाली कि बीजेपी ने मेयर चुनाव, फिर जींद उपचुनाव और अब लोकसभा चुनाव जीत लिया. अब विधानसभा की बारी है.

By

Published : May 26, 2019, 10:22 PM IST

बृजेंद्र सिंह, नवनिर्वाचित सांसद

रोहतक: लोकसभा चुनाव समाप्त हो गए और एक बार फिर से मोदी सत्ता की बागडोर संभालने जा रहे हैं. ऐसे में नई सरकार के सत्ता में आने पर चुनौतियां बढ़ जाएंगी. इस बार मोदी सुनामी ने अपने दमखम पर 303 सीटों पर कब्जा जमा लिया.

इतना ही नहीं की राज्यों से बीजेपी ने अन्य पार्टियों को क्लीन स्वीप दी. इसी कड़ी में हरियाणा के हिसार लोकसभा सीट से बीजेपी नवनिर्वाचित बृजेंद्र सिंह ने रोहतक के गढ़ी सांपला क्षेत्र का दौरा किया.

उन्होंने सर छोटूराम की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी को हाड़े हाथ लेते हुए कहा कि मेयर चुनाव में कांग्रेस साफ, जींद उपचुनाव में कांग्रेस साफ, देश के सबसे बड़े चुनाव में कांग्रेस साफ तो विधानसभा चुनाव कैसे अछूता रह सकता है.

इसलिए कांग्रेस को चाहिए की वो अपने हार पर ध्यान दें. इतना ही नहीं लोगों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि किसानों के मुद्दों का प्राथमिकता के आधार पर समाधान होगा. वे क्षेत्र और प्रदेश की समस्याओं को हर पटल पर रखकर समाधान कराएंगे. उन्होंने कहा कि चुनौतियां तो समाज में हमेशा ही रहती हैं, लेकिन लोगों के साथ सीधा संवाद किया जाएगा.

बृजेंद्र ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की और मोदी को देश का सबसे बड़ा नेता बताया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने एक दिन पहले सभी सांसदों को यह पाठ पढ़ाया है कि किसी भी सूरत में उन्हें घमंड में नहीं आना है. एक सवाल के जवाब में हिसार के सांसद बृजेंद्र सिंह ने कहा कि हरियाणा के कांग्रेस का सफाया होने के बारे में तो कांग्रेस ही बेहतर बता सकती है, उन्हें कांग्रेस में दिलचस्पी लेने की जरूरत नहीं है.

वहीं, मंत्री पद के सवाल पर बृजेंद्र सिंह ने कहा कि दावेदारी नहीं है, यह तो प्रधानमंत्री का विशेषाधिकार है. उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में भी प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने का दावा किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details