हरियाणा

haryana

By

Published : Mar 23, 2020, 8:49 PM IST

ETV Bharat / state

LOCKDOWN: शहर में प्रवेश से रोका तो पुलिस से बहस करने लगे लोग

लॉकडाउन की वजह से पंचकूला-चंडीगढ़ बॉर्डर पर पुलिस की ओर से नाकाबंदी की गई है और किसी भी वाहन को बिना किसी इमरजेंसी काम के शहर में प्रवेश नहीं करने दिया गया, जिसके चलते लोग पुलिस कर्मियों से बहस करते भी नजर आए.

panchkula lock down
पंचकूला में लॉकडाउन के बाद पुलिस से लोगों ने की बहस

पंचकूला:हरियाणा के सभी जिलों को 31 मार्च तक लॉकडाउन कर दिया गया है. इस बीच पंचकूला-चंडीगढ़ बॉर्डर पर भी पंचकूला और चंडीगढ़ पुलिस की ओर से नाकाबंदी की गई है और किसी भी वाहन को बिना किसी इमरजेंसी काम के शहर में प्रवेश नहीं करने दिया गया, जिसके चलते लोग पुलिस कर्मियों से बहस करते भी नजर आए.

दरअसल, बढ़ते कोरोना वायरस के खतरे के बीच हरियाणा सरकार ने प्रदेश को लॉकडाउन कर दिया है. 31 मार्च तक हरियाणा के सभी जिले लॉक़ाउन रहेंगे. लॉकडाउन के आदेश के बीच पंचकूला पुलिस की ओर से शहरक के कई इलाकों में नाकाबांदी कर लोगों को शहर में प्रवेश करने से रोका गया.

पंचकूला में लॉकडाउन के बाद पुलिस से लोगों ने की बहस

पुलिस ने सिर्फ उन्ही लोगों को पंचकूला में प्रवेश करने दिया जिन्हें इमरजेंसी काम था. बिना किसी काम के शहर में आए लोगों को पुलिस ने अंदर नहीं आने दिया. जिस वजह से कई लोग आक्रोशित हो गए और लोगों ने पुलिस के काफी देर तक बहस भी की.

ये भी पढ़िए:कोरोना वायरस: सोनीपत में लॉकडाउन का असर, पुलिस दिख रही चौकस

एसीपी नूपुर बिश्नोई ने बताया कि कोरोना वायरस को देखते हुए शहर को लॉक डाउन किया गया है और कोई भी बाहरी व्यक्ति शहर में प्रवेश न कर सके, इसके लिए जगह-जगह पर नाके लगाए गए हैं. उन्होंने कहा कि आपातकालीन स्थिति में ही लोगों को शहर में प्रवेश करने और शहर से बाहर जाने की अनुमति दी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details