हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

मांग पूरी न होने पर कंप्यूटर टीचर करेंगे सीएम कार्यालय का घेराव

पंचकूला में कंप्यूटर शिक्षकों ने अपनी मांग पूरी न होने के बाद 13 अगस्त को करनाल में सीएम कार्यालय का घेराव करने करने का फैसला किया है. उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार वादा करने के बाद भी मांग को पूरा नहीं कर रही है.

By

Published : Aug 9, 2019, 8:27 AM IST

computer-teachers

पंचकूला:कंप्यूटर टीचर्स ने सरकार पर लगाया वादा पूरा न करने का आरोप लगाया है. बीते आठ अगस्त को कंप्यूटर शिक्षक संघ की राज्य और जिला कार्यकारणी सदस्यों ने रोतहक के हुड्डा पार्क में मीटिंग की.

वादा किया लेकिन पूरा नहीं हुआ

शिक्षकों का आरोप है कि जून 2014 में रामबिलास शर्मा , अनिल विज ,ओम प्रकाश धनखड़ ,कैप्टन अभिमन्यु ने दिल्ली जंतर-मंतर पर वादा किया था कि हरियाणा में भाजपा सरकार बनने पर कंप्यूटर शिक्षकों को शिक्षा विभाग का कर्मचारी बनाया जाएगा. जिसको लेकर वे कई बार मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मिल भी चुके है, लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला.

सीएम कार्यालय का घेराव करेंगे

ये है मांग

कंप्यूटर शिक्षकों के प्रधान बलराम धीमान ने बताया कि शिक्षा विभाग में 3216 असिस्टेंट टीचर कंप्यूटर साइंस की पोस्ट हैं, उसमें उनको समायोजित किया जाए.

सीएम कार्यालय का घेराव करेंगे

मीटिंग में इन शिक्षकों ने ऐलान किया कि अगर उनकी मांग 10 अगस्त तक नहीं मानी गई तो वे 13 अगस्त को करनाल में सीएम कार्यालय का घेराव करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details