हरियाणा

haryana

विधायक सुभाष सुधा के आश्वासन के बाद प्राइवेट एंबुलेंस संचालकों ने खत्म की हड़ताल, जानें क्या थी मांगें

By

Published : May 15, 2021, 12:28 PM IST

कुरुक्षेत्र में प्राइवेट एंबुलेंस संचालकों की हड़ताल खत्म हो गई है. विधायक सुभाष सुधा के आश्वासन के बाद एंबुलेंस संचालकों ने हड़ताल खत्म कर दी.

Private ambulance operators in Kurukshetra
Private ambulance operators in Kurukshetra

कुरुक्षेत्र: धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में थानेसर विधायक के हस्तक्षेप के बाद एंबुलेंस चालक काम पर लौट गए हैं. विधायक के आश्वासन के बाद एंबुलेंस चालकों को जरूरी सेवाएं और ऑक्सीजन उपलब्ध करवाई जाएंगी. कुरुक्षेत्र में थानेसर विधायक सुभाष सुधा के हस्तक्षेप के बाद एंबुलेंस चालक काम पर लौट गए हैं.

बता दें कि कुरुक्षेत्र में प्राइवेट एंबुलेंस संचालकों ने ऑक्सीजन की मांग और अन्य सुविधाओं को लेकर हड़ताल की थी. जरूरी सुविधाएं और ऑक्सीजन ना मिलने के चलते उन्होंने एंबुलेंस को रोक दिया था. सूचना मिलने के बाद विधायक सुभाष सुधा मौके पर पहुंचे और आश्वासन देकर हड़ताल को खत्म करवाया.

ये भी पढ़ें- कुरुक्षेत्र में दो दर्जन एंबुलेंस चालकों ने रोकी सर्विस, जानें क्या है वजह

विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि जल्द ही प्रत्येक एंबुलेंस में ऑक्सीजन और दूसरी जो जरूरी सुविधाएं हैं उपलब्ध करवाई जाएंगी और उनका पूरा ध्यान रखा जाएगा और निकट भविष्य में उन्हें किसी तरह की समस्या नहीं आने दी जाएगी. स्थानीय विधायक के द्वारा उनका प्रतिनिधि भेजकर एंबुलेंस संचालकों को आश्वासन दिया गया.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details