हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 6, 2021, 10:05 PM IST

ETV Bharat / state

शाहाबाद में भैसों से भरे ट्रक को पुलिस ने पकड़ा, तीन लोग गिरफ्तार

शाहाबाद पुलिस ने भैसों से भरे एक ट्रक को काबू करके पशु क्रूरता अधिनियम के तहत 3 लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपियों ने भैसों को सींगों और पैरों से ठूस ठूस कर ट्रक में बांधा हुआ था.

Police caught a buffalo-loaded truck in Shahabad
Police caught a buffalo-loaded truck in Shahabad

कुरुक्षेत्र: शाहबाद पुलिस ने भैंसों से भरा ट्रक पकड़ा है. इस दौरान पुलिस ने 3 लोगों को पशु क्रूरता अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया है. पुलिस ने 9 भैसों सहित 1 कटड़ा बरामद किया है.

बता दें कि शाहाबाद पुलिस ने भैसों से भरे एक ट्रक को काबू करके पशु क्रूरता अधिनियम के तहत 3 लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपियों ने भैसों को सींगों और पैरों से ठूस ठूस कर ट्रक में बांधा हुआ था.

शाहाबाद थाना प्रभारी प्रतीक कुमार ने बताया कि पुलिस की एक टीम बराड़ा रोड़ पर मौजूद थी. पुलिस की टीम को गुप्त सूचना मिली कि एक पंजाब नंबर की ट्रक अम्बाला से शाहाबाद होते हुए लाडवा के रास्ते से उत्तर प्रदेश जा रहा है. जिसमे क्रूरतापूर्ण तरीके से पशुओं को बांध कर ट्रक में भरा गया है. वहीं पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सिंह ढाबा नजदीक शाहाबाद जीटी रोड पर नाकेबंदी शुरू कर दी.

कुछ देर बाद अम्बाला की ओर से आ रहे ट्रक को रोक कर चालक व अन्य लोगों से पूछताछ की तो उन्होंने अपना नाम बताया. पुलिस ने जब ट्रक की तलाशी ली यो उसमे 9 भैंसे और एक कटड़ा जोकि बुरे तरीके से सींगों और पैरों के साथ बांधे हुए थे. पुलिस ने भैसों को ट्रक से बाहर निकलवाया और चालक सहित 2 व्यक्तियों को काबू करके गिरफ्तार कर किया.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में मुर्गी मरने के कारणों का पता नहीं लगा सकी जालंधर की लैब, अब भोपाल जाएंगे सैंपल

थाना प्रभारी प्रतीक कुमार ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर माननीय अदालत में पेश कर चालान किया गया है और जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारी का कहना है कि फिलहाल सभी पशु चिकित्सकों की देख रेख में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details