हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

निर्मल सिंह के लिए चुनावी मैदान में उतरे पूर्व सांसद नवीन जिंदल

गुरुवार को कुरुक्षेत्र से पूर्व सांसद नवीन जिंदल ने कांग्रेस प्रत्याशी निर्मल सिंह के लिए प्रचार किया. साथ ही उन्होंने बीजेपी पर भी निशाना साधा.

By

Published : Apr 26, 2019, 2:35 AM IST

नवीन जिंदल, पूर्व सांसद, कांग्रेस

कुरुक्षेत्र: लोकसभा चुनाव के मैदान में उतरे कांग्रेस प्रत्याशी निर्मल सिंह के लिए गुरुवार को पूर्व सांसद नवीन जिंदल ने गुहला चीका में प्रचार-प्रसार किया. इस दौरान उन्होंने खुद के चुनाव लड़ने की बात पर कहा कि वो चौधरी निर्मल सिंह और उनमें कोई फर्क नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा की अब सभी कार्यकर्ता इस मुहिम में जुड़कर कांग्रेस पार्टी का साथ दे रहे हैं.

नवीन जिंदल ने किया निर्मल सिंह के लिए प्रचार

बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि लोग अब जुमलों में नहीं आने वाले हैं. अबकी बार लोग कांग्रेस को बहुमत देंगे. विपक्ष के नवीन जिंदल के मैदान छोड़ने वाली बात पर पूर्व सांसद ने कहा कि वो कुरुक्षेत्र से चुनावी मैदान में हैं और लगातार प्रचार कर रहे हैं.

बता दें कि प्रचार करने के लिए निर्मल सिंह की बेटी ने भी पूरा दमखम लगा दिया है. मीडिया से रुबरू होते हुए चित्रा ने कहा कि कार्यकर्ताओं को ये लग रहा है कि वह अपने दो प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनके पिता छत्तीस बिरादरी और जमीन से जुड़े इंसान हैं. विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि वो अपना घोषणापत्र देखें उन्होंने कितना काम किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details