हरियाणा

haryana

Road Accident in Karnal: करनाल में ऑडी कार ने महिला को कुचला, महिला ने तोड़ा दम

By

Published : Mar 27, 2023, 6:07 PM IST

करनाल में एक दर्दनाक रोड एक्सीडेंट सामने आया है. करनाल के घरौंडा में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ऑडी कार ने महिला को कुचल दिया. घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. वहीं, अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. (Road Accident in Karnal)

Woman died in road accident in karnal
करनाल में ऑडी कार ने महिला को कुचला

करनाल: सीएम सिटी करनाल में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. जिले में आए दिन सड़क हादसों में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं, लेकिन कुछ सड़क ऐसे होते हैं जो वाहन चालक राह चलते इंसान को कुचल कर उसको मौत के घाट उतार देते हैं. ऐसा ही एक हादसा करनाल के घरौंडा में देखने को मिला. दरअसल एक महिला राष्ट्रीय राजमार्ग को क्रॉस कर रही थी, उसी दौरान ऑडी कार ने महिला को कुचल दिया. वहीं, कार चालक मौके से फरार हो गया. हालांकि राहगीरों ने महिला को उपचार के लिए हॉस्पिटल में पहुंचाया ,जहां पर इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

मृतक महिला के बेटे विनोद ने बताया कि, वह और उसकी मां दोनों बाजार से सामान खरीदने के बाद वापस घर जा रहे थे. वह आगे चल रहा था और उसकी मां उसके पीछे चल रही थी. जब रोड क्रॉस करने लगे तो दिल्ली की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ऑडी गाड़ी ने उसकी मां को टक्कर मार दी, जिससे वह घायल होकर सड़क पर ही गिर गई. शुरुआत में उसको घरौंडा के सरकारी हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया, लेकिन उसकी हालत ज्यादा नाजुक देखते हुए उसको करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया था, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक संतोष के चार बच्चे हैं और अपने परिवार का पालन पोषण वह मजदूरी करके कर रही थी.

वहीं, इस मामले में जांच अधिकारी बंसी कुमार ने कहा कि, उनको सूचना मिली थी कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर घरौंडा के पास दुर्घटना हो गई है. हादसे में एक महिला घायल हो गई, जिसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. जानकारी के मुताबिक महिला करनाल के कस्बे घरौंडा की अशोक कॉलोनी की रहने वाली थी. जिसका नाम संतोष है और उसकी आयु 53 वर्ष है.

उन्होंने बताया कि वहां पर मौजूद लोगों ने गाड़ी का नंबर नोट कर लिया है. उस नंबर के जरिए गाड़ी और उसमें जो व्यक्ति सवार था उसको पकड़ने की कोशिश की जा रही है. वहीं, वाहन की तलाशी के लिए सीसीटीवी फुटेज की भी मदद ली जाएगी. फिलहाल शव को मोर्चरी हाउस करनाल में भिजवा दिया गया है, जहां पर उसका पोस्टमार्टम करवा कर शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा. वहीं, मृतक के बेटे के बयान के आधार पर मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:Road Accident in Panipat: जीटी रोड पर एएसपी की कार से हादसा! 2 बच्चों समेत पिता गंभीर रूप से घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details