हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

करनाल में यमुना रेत खनन: एसपी ने दो पुलिसकर्मियों को उचित कार्रवाई ना करने पर किया सस्पेंड

करनाल जिला पुलिस कप्तान गंगाराम पूनिया ने यमुना रेत खनन के मामले में दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. एसपी पूनिया ने दोनों को लाइन हाजिर किया है.

By

Published : Mar 18, 2021, 3:51 PM IST

karnal police
karnal police

करनाल:जिला पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया ने यमुना रेत खनन मामले में सख्ती दिखाते हुए दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर लाइन हाजिर किया है. सूत्रों के अनुसार पांच-छह दिन पहले जिला पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि कुंजपुरा थाना के अंतर्गत यमुना नदी से रेत खनन माफिया द्वारा अवैध रूप से रेत का अवैध खनन किया जा रहा है.

सूचना मिलने के बाद कुंजपुरा थाना में कार्यरत सब इंस्पेक्ट रामआसरे, गाड़ी चालक कॉन्स्टेबल आनंद के साथ सरकारी जीप लेकर मौके पर पहुंचे. बताया जा रहा है कि पुलिस अधिकारियों के मौके पर पहुंचने के बाद रेत माफिया को पकड़ा नहीं जा सका.

ये भी पढ़ें-कुछ घंटे पहले हुई बाप की हत्या, पेशी पर आए गैंगस्टर बेटे को सिपाही ने गोलियों से भूना

इस पर इन पुलिस अधिकारियों को कथित घोर लापरवाही एवं गैर जिम्मेदाराना रवैये का जवाबदेह माना गया. हालांकि रेत माफिया का मौके से फरार हो जाने एवं रंगे हाथ पकड़ में ना आने की एक वजह सरकारी गाड़ी का पहिया धंसना बताया गया था, लेकिन रेत माफिया के साथ कथित मिलीभगत की एक शिकायत मिलने के बाद गोपनीय जांच बाद ये कार्रवाई की गई.

ये भी पढे़ं-अवैध संबंध के शक पर पत्नी की हत्या करने वाले पति को फरीदाबाद कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details