हरियाणा

haryana

संत बाबा राम सिंह के अंतिम दर्शन के लिए करनाल पहुंचे सांसद दीपेंद्र हुड्डा

By

Published : Dec 17, 2020, 10:27 PM IST

दीपेंद्र हुड्डा संत बाबा राम सिंह को श्रद्धांजलि देने पहुंचे. यहां उन्होंने कहा कि संत बाबा राम सिंह एक महान आत्मा हैं. उन्होंने किसानों के लिए अपनी शहादत दी है और सरकार को अब किसान आंदोलन पर कोई स्टैंड लेना चाहिए.

MP Deepender Hooda
MP Deepender Hooda

करनाल:संत बाबा राम सिंह के अंतिम दर्शन करने के लिए सिंगडा गुरुद्वारे में आम संगत और राजनेताओं का पहुंचना लगातार जारी है. कांग्रेस के नेता दीपेंद्र हुड्डा संत बाबा राम सिंह के अंतिम दर्शन करने के लिए पहुंचे.

इस दौरान उन्होंने कहा कि लगभग 22 किसान पुत्रों ने इस किसान आंदोलन में अपने प्राणों की आहुति दे दी, लेकिन सरकार को अब भी कोई शर्म नहीं आ रही. हम सरकार से अपील करते हैं कि सरकार किसानों के लिए कोई फैसला ऐसा लिखा है जिससे किसानों का भला हो सके.

उन्होंने कहा कि संत बाबा राम सिंह एक महान आत्मा हैं. उन्होंने किसानों के लिए अपनी शहादत दी है और सरकार को अब किसान आंदोलन पर कोई स्टैंड लेना चाहिए. हालांकि कई बार सरकार के साथ किसानों की बात जरूर हुई, लेकिन मंत्रियों के द्वारा कोई हल नहीं निकाला गया.

ये भी पढे़ं-'इंग्लैंड और कनाडा को भारत के आंतरिक मामलों में दखल देने की जरूरत नहीं'

अब समय आ गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किसान आंदोलन में दखल देकर किसानों की समस्या के लिए कोई ना कोई हल जरूर निकालना चाहिए. अगर कोई अपनी देश की जनता की बात मानें तो वहां पर शर्म की कोई बात नहीं. सरकार सोचती है कि अगर किसानों के आगे हम झुक गए तो हमारी बेज्जती हो जाएगी, लेकिन कोई भी सरकार अपनी जनता से ऊपर नहीं होती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details