हरियाणा

haryana

By

Published : Jul 24, 2019, 7:24 PM IST

ETV Bharat / state

'विधानसभा चुनाव में हरियाणा की जनता निकालेगी कांग्रेस का कांटा'

कैथल में एक कार्यकर्म के दौरान खाद्य और आपूर्ति मंत्री कर्ण देव कंबोज ने दावा किया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी 90 की 90 सीटों पर जीत दर्ज करेगी. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता कांग्रेस का ही कांटा निकाल देगी.

खाद्य और आपूर्ति मंत्री कर्ण देव कंबोज

कैथलःविधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे खाद्य और आपूर्ति मंत्री कर्ण देव कंबोज ने रणदीप सुरजेवाला पर निशाना साधा है. कंबोज ने कहा कि जींद की जनता ने रणदीप सुरजेवाला का कांटा निकाल दिया और साथ ही भूपेंद्र सिंह हुड्डा का भी कांटा निकल गया.

क्लिक कर सुनें राज्यमंत्री का बयान

वहीं कुलदीप विश्नोई के आवास पर इनकम टैक्स की रेड के बारे में कंबोज ने कहा कि बीजेपी कभी भी द्वेष की भावना से काम नहीं करती. उन्होंने कहा कि ये विभाग की अपनी कार्रवाई होती है और किसी की शिकायत पर ही विभाग शिकंजा कसता है.

साथ ही उन्होंने आने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बताया कि बीजेपी सरकार हर समय तैयार है. जैसे प्रदेश की जनता ने विश्वास करके लोकसभा चुनाव में 10 की 10 सीटों पर हमें जीत दिलाई वैसे ही प्रदेश की जनता आने वाले विधानसभा चुनाव में भी हमने भारी मतों से जीत दिलाएगी और कांग्रेस का कांटा उखाड़ फेंकेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details