हरियाणा

haryana

By

Published : Feb 6, 2020, 6:00 PM IST

ETV Bharat / state

कैथल पुलिस ने किया 7 लाख की लूट का पर्दाफाश, दोस्त ने रचा था पूरा खेल

कैथल पुलिस ने 2 फरवरी की रात को गाड़ी और 7 लाख रूपये की लूट की वारदात का पर्दाफाश किया है. ये सारी लूट का खेल शिकायतकर्ता विशाल के सबसे खास दोस्त अशोक की ओर से ही खेला गया था.

7 lakh robbery kaithal
कैथल पुलिस ने किया 7 लाख की लूट का पर्दाफाश

कैथल:एक दोस्त ने गाड़ी में साथ बैठकर बड़े ही शातिर तरीके से लूट की घटना को बड़ी ही सफाई से अंजाम दिया और दोस्त की नजरों में भी बेगुनाह बनने की कौशिश की, लेकिन अपराधी कितना भी शातिर क्यों ना हो कानून के शिकंजे में फंस ही जाता है. लूट की घटना का खुलाना कैथल की CIA-1 पुलिस ने किया है और दोस्त अशोक समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

कैथल पुलिस ने 2 फरवरी की रात को गाड़ी और 7 लाख रूपये की लूट की वारदात का पर्दाफाश किया है. ये सारी लूट का खेल शिकायतकर्ता विशाल के सबसे खास दोस्त अशोक की ओर से ही खेला गया था. पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र विज ने बताया कि 2 फरवरी की रात करीब 11 बजे 7 लाख और गाड़ी की लूट हुई थी.

कैथल पुलिस ने किया 7 लाख की लूट का पर्दाफाश

ये भी पढ़िए:राईः NH-334B के डिजाइन को लेकर विवाद, मांगों को लेकर धरने पर बैठे किसान

जांच में पता चला कि शिकायतकर्ता विशाल के दोस्त अशोक की ओर से लूट का खेले गाड़ी में बैठकर ही खेला गया था. दोस्त अशोक विशाल के साथ ही गाड़ी में बैठा था और फोन पर अपने दूसरे चार दोस्तों को सारी मुखबरी देता रहा. जब शक हुआ तो अशोक की कॉल डिटेल चेक की गई और मामला साफ हो गया.

पुलिस ने लूट में शामिल अशोक समेत 5 आरोपी काबू किए हैं और साथ में लूटी गई राशी, गाड़ी और लूट के लिए इस्तेमाल की गई अन्य गाड़ी भी बरामद कर ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details