हरियाणा

haryana

जींद पुलिस ने अवैध शराब की 250 बोतलें की बरामद

By

Published : Apr 3, 2020, 10:11 PM IST

जींद पुलिस ने गांव मालवी में सूचना के आधार पर एक घर पर रेड की औक मकान से 252 बोतल देशी शराब की बरामद की. पुलिस ने शराब बेचने वाले व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Jind police recovered liquor being sold illegally
Jind police recovered liquor being sold illegally

जींद: पूरे प्रदेश ओर देश में लॉकडाउन है जिसके चलते सभी बाजार ओर दुकानें बंद हैं और पिछले कई दिनों से तो प्रदेश में शराब के ठेके भी बंद हैं, लेकिन कुछ इस लॉकडाउन का फायदा उठाकर अवैध रूप से शराब बेच रहे हैं.

इस माहौल में मुनाफा कमाने के लिए अवैध देशी शराब बेची जा रही है. जुलाना के गांव मालवी में जहां पुलिस ने सूचना के आधार पर एक घर पर रेड की तो मकान से 252 बोतल देशी शराब की बरामद की.

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शराब को अपने कब्जे में ले लिया और व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जुलाना के थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह का कहना है कि देश ओर प्रदेश में लॉकडाउन है, जिसके चलते मालवी गांव में रेड की गई तो एक घर से देसी शराब की करीब 250 से अधिक बोतलें बरामद की गई.

पुलिस ने कहा कि हमने मामला दर्ज कर लिया गया है और व्यक्ति को न्यायालय में पेश किया जाएगा. इन दिनों कई इलाकों से अवैध शराब बेचे जाने के मामले सामने आ रह हैं. पुलिस भी अवैध शराब बेचने वालों से सख्ती से निपट रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details