हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

मैराथन दौड़ के आयोजन से पहले दिखाई गई झलक, एडीजीपी ओपी सिंह समेत हरियाणवी कलाकारों ने शिरकत की

23 फरवरी को आयोजित होने वाली मैराथन दौड़ की तैयारियों से पहले जींद महिला कॉलेज में इसकी एक झलक दिखाई गई. यहाँ पर हरियाणा के महशूर हरियाणवी कलाकार अनु कादयान और अमित ढुल ने देश भक्ति और हरियाणवी संस्कृति के गानो से दर्शको का खूब मनोरंजन किया.

By

Published : Feb 21, 2019, 11:34 PM IST

मैराथन दौड़ के आयोजन से पहले दिखाई गई झलक

जींद: शनिवार के दिन आयोजित होने वाली मैराथन दौड़ से पहले आज दिखाई झलक में मुख्यथिति के रूप में हरियाणा के एडीजीपी ओपी सिंह व जींद के एसएसपी अश्विन शेणवी, व अन्य अधिकारियों समेत कॉलेज स्टाफ भी शामिल हुआ.

एकलव्य स्टेडियम से शुरू होने वाली मैराथन को लेकर एडीजीपी ओपी सिंह ने बताया कि वीरवार को पचास हजार के करीब चेस्ट नंबर बांट दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि यह दौड़ पुलवामा के शहीदों को समर्पित होगी और इसका थीम है, आतंक के खिलाफ एकता और हमले के खिलाफ जोश.

मैराथन दौड़ के आयोजन से पहले दिखाई गई झलक

प्रियदर्शनी इंदिरा गांधी महिला कॉलेज में इस मैराथन की एक झलक दिखाते हुए एडीजीपी ने बताया कि जहां जींद की जनता सड़कों पर दौड़ेगी वहीं पर हरियाणा के कलाकार स्टेज पर देशभक्ति और हरियाणवी संस्कृति के गानों से यहां पहुंची जनता का मनोरंजन भी करेंगे. ए डीजीपी ओपी सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल 7:00 बजे इस मैराथन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे.

मैराथन दौड़ के आयोजन से पहले दिखाई गई झलक

कार्यक्रम की खास बात ये भी है कि इस दौड़ में भाग लेकर शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए कनाडा का एक दंपत्ति भी यहां विशेष रूप से पहुंचा है और उन्होंने कहा कि यह उनके लिए गर्व की बात है कि ऐसे इवेंट के माध्यम से उन्हें शहीदों को श्रद्धांजलि देने का मौका मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details