हरियाणा

haryana

बीजेपी नेता ने हिसार एसडीएम को दी देख लेने की धमकी, ये है पूरा मामला

By

Published : May 8, 2020, 10:11 PM IST

Updated : May 9, 2020, 12:09 PM IST

हिसार में बीजेपी के जिला महामंत्री सुजीत कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो एक अधिकारी को धमकाते नजर आ रहे हैं. हांसी के एसडीएम डॉ. जितेंद्र अहलावत का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने महामंत्री सुजीत कुमार को गाड़ी पार्क करने को कह दिया.

HR_HIS_01_BJP_NETA_KI_DADAGIRI_SLG_HRC10004
HR_HIS_01_BJP_NETA_KI_DADAGIRI_SLG_HRC10004

हिसार: हांसी में आज बीजेपी नेता सुजीत कुमार जिला महामंत्री व एसडीएम डॉ. जितेंद्र अहलावत के बीच विवाद हो गया. बीजेपी नेता ने एसडीएम को याद रखने की धमकी भी दी.

एसडीएम ने उनसे कहा कि आप क्या धमकी दे रहे हैं. इस दौरान बीजेपी नेता ने पूरी धौस जमाने की कौशिश की. केद्र व राज्य सरकार ने लोगों को मास्क लगाए रखने के दिशा निर्देश दिए हुए है, लेकिन बीजेपी के नेता सुजीत कुमार बिना मास्क लगाए अपनी गाड़ी में घूम रहे हैं.

बीजेपी नेता ने हिसार एसडीएम को दी देख लेने की धमकी, ये है पूरा मामला

बीजेपी नेता सुजीत कुमार ने हांसी में कोचिग सैंटर खोला है, लेकिन वो लॉकडाउन के चलते बंद है. वो आज अपनी गाड़ी में हांसी में आए हुए थे. इसी दौरान पुलिस कर्मचारी ने उन्हें रोक लिया और पुलिस कर्मचारियों ने बीजेपी नेता से कहा कि गाड़ी पार्किग में लगानी होगी.

पुलिस कर्मचारी और बीजेपी नेता के बीच आपस में बातचीत होती रही. इसी बीच हांसी के एसडीएम डॉ. जितेद्र अहलावत ने मौके पर पहुंचे गए. उन्होंने बीजेपी नेता सुजीत कुमार से कहा कि गाड़ी पार्किंग में लगाओ.

बीजेपी नेता ने एसडीएम से कहा कि वो हिसार के बीजेपी के महामंत्री हैं और आप मेरी गाड़ी रोकेंगे. मैं पूरे शहर की व्यवस्था देखने के लिए आया हूं. मुझे हांसी में राशन बटवाना है. एसडीएम ने कहा कि हांसी शहर में राशन नहीं बांटा जाता है. हमें बताएं राशन शहर में कहां बांटोगे.

इसके बाद वो कहने लगे कि वो हिसार की डीसी मैडम से आपकी फोन पर बात करवा देते हैं. इसी दौरान बीजेपी नेता ने एसडीएम को याद रखने की धमकी भी दे डाली. एसडीएम ने भी नेता से कहा कि आप धमकी क्यों दे रहे हैं. बीजेपी नेता ने एसडीएम से कहा कि आप मुझे याद रखना.

Last Updated : May 9, 2020, 12:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details