हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

EXCLUSIVE: VISION DOCUMENT-2019 कमेटी की पहली बैठक, ओपी धनखड़ बोले बनेगा 'सपनों का हरियाणा'

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने रविवार को गुरुग्राम से हरियाणा के लिए विजन डॉक्यूमेंट की शुरुआत की. इस डॉक्यूमेंट के लिए बनाई कमेटी का नेतृत्व कृषि मंत्री ओपी धनखड़ करेंगे.

By

Published : Jul 7, 2019, 2:58 PM IST

ओपी धनखड़, कृषि मंत्री

गुरुग्राम: अबकी बार 75 पार के लक्ष्य पर काम कर रही हरियाणा बीजेपी के विजन डॉक्यूमेंट 2019 की शुरुआत हो गई है. विजन डॉक्यूमेंट 2019 की पहली बैठक गुरुग्राम के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में हुई. जिसमें विजन डॉक्यूमेंट कमेटी के सभी 9 सदस्य शामिल हुए.

क्लिक कर देखें वीडियो

बैठक की अध्यक्षता कर रहे प्रदेश के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि सपनों का हरियाणा बनाने के लिए विजन 2019 की शुरुआत की गई है. इस माध्यम से प्रदेश की सभी 90 विधानसभा में बैठक की जाएगी और समाज के हर वर्ग से राय ली जाएगी. बीजेपी 1 अगस्त से 15 अगस्त तक पूरे प्रदेश में घूमेगी और लोगों से सुझाव इकट्ठा करेगी.

बता दें कि प्रदेश के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ के नेतृत्व में बनी कमेटी में प्रदेश के परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार, हिसार से लोकसभा सांसद बृजेंद्र सिंह, मुख्यमंत्री मनोहर लाल के मीडिया सलाहकार राजीव जैन, विधायक रणबीर गंगवा, चेयरमैन खादी बोर्ड गार्गी काकड़, चेयरमैन बीपी आयोग रामचंद्र जांगड़ा, पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष नीरज तोमर और पार्टी प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details