हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

चुनाव प्रचार में उतरीं राव इंद्रजीत की बेटी, कैप्टन अजय यादव पर साधा निशाना

बीजेपी उम्मीदवार राव इंद्रजीत की बेटी आरती राव ने गुरुग्राम में चुनाव प्रचार शुरु कर दिया है. आरती राव बीजेपी द्वारा पांच साल में किए कार्यों की रिपोर्ट जनता के सामने जाकर रख रही हैं. साथ ही लोगों की समस्याओं के समाधान का आश्वासन भी दे रही हैं.

चुनाव प्रचार में उतरी राव इंद्रजीत की बेटी आरती राव

By

Published : Apr 22, 2019, 7:10 PM IST

रेवाड़ी: गुरुग्राम से बीजेपी उम्मीदवार राव इंद्रजीत की बेटी आरती राव ने चुनाव प्रचार किया. प्रचार के दौरान आरती ने अपने पिता राव इंद्रजीत के पक्ष में जनता से वोट की अपील की. इस दौरान आरती गुरुग्राम से कांग्रेस उम्मीदवार कैप्टन अजय यादव पर भी निशाना साधना नहीं भूलीं.

चुनाव प्रचार के दौरान आरती ने रेवाड़ी के कई गांवों का दौरा किया. आरती ने बताया कि वो बीजेपी कार्यकाल में हुए विकास की रिपोर्ट जनता के सामने रख रही हैं. उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुनकर समाधान का भी आश्वासन दिया.

चुनाव प्रचार में उतरी राव इंद्रजीत की बेटी आरती राव

उन्होंने कहा कि देश को आज पीएम मोदी जैसे निडर प्रधानमंत्री की जरूरत है. उन्होंने लोगों से आने वाली 12 मई को कमल का बटन दबाकर उनके पिता राव इंद्रजीत के पक्ष में वोट करने की अपील की. आरती राव ने अपने पिता राव इंद्रजीत की ईमानदार छवि का जिक्र करते हुए कहा कि रेवाड़ी में एम्स जैसे बड़े संस्थान की कल्पना करना भी मुश्किल था.

आरती राव ने कहा कि हरियाणा देश का ऐसा पहला राज्य है, जहां एक नहीं दो एम्स हैं. ये राव इंद्रजीत का ही प्रयास था कि रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के सहयोग से रेवाड़ी में सेना का सब भर्ती सेन्टर खुला. इस दौरान उन्होंने बिना नाम लिए गुरुग्राम से कांग्रेस उम्मीदवार कैप्टन अजय यादव पर निशाना साधा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details