हरियाणा

haryana

लॉकडाउन के दौरान भी गुरुग्राम के तहसील कार्यालयों में हो रही जमीन-प्लॉट की रजिस्ट्री

By

Published : May 12, 2021, 9:43 AM IST

बढ़ते कोरोना संक्रमण के दौर में भी गुरुग्राम के तहसील कार्यालयों में जमीन, प्लॉट या फ्लैट इत्यादि की रजिस्ट्री का कार्य चल रहा है. लेकिन कार्यालयों में कोविड-19 प्रोटोकॉल का पूरा ध्यान रखा जा रहा है.

Gurugram: continue Registry of plot under Corona Protocol
गुरुग्राम:कोरोना प्रोटोकॉल के तहत तहसील कार्यालयों में जमीन,प्लॉट की रजिस्ट्री जारी

गुरुग्राम:जिले में लॉकडाउन के दौरान भी सरकारी काम बखूबी किए जा रहे हैं. बता दें कि बढ़ते कोरोना संक्रमण के दौर में प्रशासन जनता के कामों को लेकर पूरी तरह से मुस्तैद नजर आ रहा है. लेकिन सरकारी कामों के दौरान कोरोना नियमों का पूरी तरह से पालन किया जा रहा है.

बता दें कि बढ़ते कोरोना के बावजूद भी गुरुग्राम जिला के तहसील कार्यालयों में जमीन, प्लॉट या फ्लैट इत्यादि की रजिस्ट्री का कार्य चल रहा है. लेकिन इसमें कोविड-19 प्रोटोकॉल का पूरा ध्यान रखा जा रहा है. जिससे किसी को कोरोना संक्रमण का खतरा ना हो.

गुरुग्राम के उपायुक्त डॉ. यश गर्ग ने इस इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि कोविड-19 संक्रमण के चलते सरकार द्वारा समय-समय पर जारी किए गए विभिन्न मानक संचालन प्रक्रियाओं का पालन करते हुए गुरुग्राम जिला की तहसीलों में पंजीकरण कार्य को रोका नहीं गया है. उपायुक्त ने बताया कि पंजीकरण का कार्य निरंतर जारी रखा जा रहा है. जिससे लोगों को किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत ना हो.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में रजिस्ट्री करवाने के लिए देना होगा कूड़े का चार्ज

उपायुक्त डॉ. यश गर्ग ने बताया कि सभी तहसील कार्यशील हों और कर्मचारियों की अनुपलब्धता के कारण पंजीकरण का कार्य प्रभावित ना हो. इसका पूरा ध्यान रखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें:सिरसा: रजिस्ट्री ना होने से परेशान ग्रामीण पहुंचे उपायुक्त कार्यालय

ABOUT THE AUTHOR

...view details