हरियाणा

haryana

By

Published : Nov 5, 2020, 3:15 PM IST

ETV Bharat / state

कल होंगे बार एसोसिएशन के चुनाव, टोहाना में तैयारी पूरी

जिला बार एसोसिएशन के शुक्रवार को होने वाले चुनाव को लेकर चुनाव अधिकारियों ने तैयारिया पूरी कर ली है. पुलिस सिक्योरिटी के अलावा बार चुनाव के कर्मचारी कल तैनात रहेंगे.

tohana bar association election to be held on 6 november
कल होंगे बार एसोसिएशन के चुनाव, टोहाना में तैयारी पूरी

फतेहाबाद: कोरोना वायरस की वजह से स्थगित हुए बार एसोसिएशन के चुनाव अब पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट के निर्देश में कल होने जा रहे हैं. जिसको लेकर टोहाना की बार एसोसिएशन की ओर से तमाम तैयारियां पूरी की जा चुकी है. टोहाना में 195 पंजीकृत अधिवक्ता अपने मत का प्रयोग करेंगे.

कल होंगे बार एसोसिएशन के चुनाव, टोहाना में तैयारी पूरी

बार एसोसिएशन के चुनाव को लेकर टोहाना में बार एसोसिएशन चुनाव के पर्यवेक्षक अनिल सैनी से बात की. उन्होंने बताया कि टोहाना की बार एसोसिएशन में करीब 200 वकील हैं. वही 195 पंजीकृत अधिवक्ता हैं, जो कि इस चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे. उन्होंने कहा कि कोरोना काल को देखते हुए कोरोना निर्देशों की पालना की जाएगी.

ये भी पढ़िए:कूड़ा साफ करने के लिए 'कूड़ा' हो गया करोड़ों का बजट फिर भी गंदगी से बेहाल है फरीदाबाद

मतदान सुबह 9 बजे शुरू हो जाएगा. दोपहर में लंच टाइम भी रहेगा. वहीं शाम को 4:30 बजे मतदान बंद कर दिया जाएगा. मतों की गिनती भी 6 नवंबर को ही हो जाएगी. घोषित उम्मीदवार का फैसला मौके पर कर दिया जाएगा. टोहाना बार एसोसिएशन में 3 पदों को छोड़कर अन्य सभी पदों पर निर्विरोध नियुक्तियां हो चुकी हैं. अब टोहाना बार एसोसिएशन में प्रधान, सचिव और सह सचिव के लिए मतदान होना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details