हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

आबकारी विभाग ने 2 अहातों को सील कर लगाया 50-50 हजार का जुर्माना

फतेहाबाद में अवैध अहातों पर आबकारी विभाग और पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान 2 अहातों को सील कर 50-50 हजार का जुर्माना लगाया. एक अहाते पर लिखा था सेहत बनाएं, तो एक पर लिखा था सरकार से मंजूरशुदा.

By

Published : May 30, 2019, 1:21 PM IST

आबकारी विभाग ने 2 अहातों को सील कर लगाया 50-50 हजार का जुर्माना

फतेहाबाद: सरकार की आंखों में धूल झोंककर बिना परमिशन के चलाए जा रहे शराब के अहातों पर बुधवार रात को जिला आबकारी एवं कराधान विभाग और सिटी थाना पुलिस की टीम ने छापेमारी की. छापेमारी के दौरान टीम ने दो अवैध अहातों को सील किया और 50-50 हजार का जुर्माना लगाया.

जानकारी देते हुए जिला आबकारी एवं कराधान विभाग के अधिकारी वीके शास्त्री ने बताया कि शहर में कोई भी अहाता सरकार की तरफ से मंजूरशुदा नहीं है. जानकारी मिली थी कि कई जगहों पर सरकार से मंजूरशुदा आहता के बोर्ड लगाकर अवैध रूप आहते को चलाया जा रहा है. उसके बाद छापेमारी की गई.

क्लिक कर देखें वीडियो

आबकारी एवं कराधान अधिकारी (डीईटीसी) वीके शास्त्री ने बताया कि सील किए गए अवैध अहातों पर 50-50 हजार का जुर्माना लगाया गया है.अगर फिर भी ये अहाते दोबारा अवैध रूप से खोले जाते हैं तो इनके संचालकों पर एफआईआर दर्ज की जाएगी.

वहीं सिटी थाना के एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि सरकार को राजस्व नुकसान पहुंचाने वाले किसी भी अहाते को शहर में नहीं चलने दिया जाएगा. पुलिस की ओर ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details