हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फरीदाबादः थाने में महिला की पिटाई करने वाले पुलिसकर्मियों को मिली जमानत

थाने में महिला की पिटाई करने के मामले में पांचों पुलिसकर्मियों को स्थानीय अदालत से ज़मानत मिल गई है. विभाग ने इन पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया था.

By

Published : May 28, 2019, 7:02 PM IST

महिला को पीटते पुलिस कर्मी

फरीदाबाद: ईटीवी भारत ने फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में बने आदर्श नगर थाने का दौरा किया. जहां पर अक्टूबर 2018 की रात को एक महिला के साथ पुलिसकर्मियों द्वारा पूछताछ के नाम पर उसकी बेल्ट से पिटाई की गई थी.

अक्टूबर 2018 की रात को पुलिसकर्मियों द्वारा महिला को लाया गया था और थाने में बने पार्क में महिला के साथ मारपीट की गई थी. इस मामले की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आयुक्त द्वारा दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड और एसपीओ को बर्खास्त कर दिया गया है.

मौके पर पहुंची ईटीवी भारत की टीम

आरोपियों ने अपनी जमानत याचिका जिला सेशन कोर्ट फरीदाबाद में दाखिल की जहां से उनको जमानत मिल चुकी है. आपको बता दें कि अभी तक पुलिस पीड़िता का पता नहीं लगा पाई है ना ही पीड़िता मीडिया के सामने आई है.

ये भी पढ़ें:-ग्रीन कॉरिडोर मुआवजा वृद्धि मामला: काले झंडे लेकर लघु सचिवालय पहुंचे किसान

महिला पर आरोप

पुलिस ने अपने बयान में दावा किया कि उनको सूचना मिली थी कि बल्लभगढ़ के पार्क नंबर 3 में एक महिला और पुरुष गलत काम कर रहे हैं. सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची. मौके से महिला के साथ जो पुरुष था वहां से भाग गया था, लेकिन महिला को पुलिस कर्मियों ने मौके से ही पकड़ लिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details