हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

इनेलो की समय के साथ कदम चाल, सोशल मीडिया सेल गठित

राजनीतिक में सोशल मीडिया की पहुंच और प्रभाव को देखते हुए इंडियन नेशनल लोकदल ने मंगलवार को पार्टी के सोशल मीडिया सेल का गठन किया है.

ओम प्रकाश चौटाला (फाइल फोटो)

By

Published : Feb 26, 2019, 7:53 PM IST

चंडीगढ़: राजनीतिक में सोशल मीडिया की पहुंच और प्रभाव को देखते हुए इंडियन नेशनल लोकदल ने मंगलवार को पार्टी के सोशल मीडिया सेल का गठन किया है.

वहीं ये भी माना जा रहा है कि आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों की तैयारी के मद्देनजर इनेलो ने अपनी नीति को समकालीन बनाने के लिए ठोस कदम उठाए हैं.

जानकारी के मुताबिक, गृह विभाग के विशेष सचिव रह चुके रिटायर्ड आईएएस आरएस खर्ब, सेवानिवृत एडीसी व पार्टी प्रवक्ता डा. सतबीर सिंह सैनी और पूर्व एचसीएस प्रेम सिंह अहम भूमिका निभाते हुए इस सेल की देखरेख करेंगे. पार्टी आलाकमान के अनुसार इनेलो इस सेल के जरिए पार्टी की नीतियों व क्रियाकलापों को युवाओं के बीच पहुंचाना चाहती है.

दुष्प्रचार पर लगेगी नकेल
वहीं पार्टी इस सेल से विरोधी दलों द्वारा फैलाए जाने वाले दुष्प्रचार और झूठ पर जवाबी प्रहार भी करेगी ताकि पार्टी वर्करों को पार्टी के खिलाफ फैलाई जा रही अफवाहों और भ्रम का शिकार होने से रोका जा सके.

इनेलो करेगी सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर की नियुक्तियां
बताया जा रहा है कि मीडिया सेल के गठन के बाद इनेलो जल्द ही जिला और ब्लाक स्तर पर भी सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर की नियुक्तियां करेगी . ये पार्टी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट को वट्सऐप, फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर फैलाने का काम इन्हीं कोर्डिनेटरों का होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details