हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कुलदीप बिश्नोई के ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग की कार्रवाई खत्म

कुलदीप बिश्नोई के ठिकानों पर आयकर विभाग की ओर से चल रही जांच चार दिन बाद आखिरकार दिल्ली आवास पर छानबीन के बाद खत्म हो गई. बताया जा रहा है कि दिल्ली आवास पर अधिकारी जांच के लिए कुछ दस्तावेज और हार्ड डिस्क साथ ले गए थे.

By

Published : Jul 27, 2019, 12:30 PM IST

कुलदीप बिश्नोई के ठिकानों पर कार्रवाई खत्म

दिल्ली/चंडीगढ़: कांग्रेस नेता और विधायक कुलदीप बिश्नोई के ठिकानों पर आयकर टीम की जांच चार दिन बाद खत्म हो गई. इनकम टैक्स विभाग ने शुक्रवार देर रात तक दिल्ली आवास पर छानबीन की. बताया जा रहा है कि अधिकारी जांच के लिए कुछ दस्तावेज और हार्ड डिस्क साथ ले गए थे. फिलहाल कुलदीप बिश्नोई, रेणुका बिश्नोई और भव्य बिश्नोई फार्म हाउस पर मौजूद थे.

बता दें कि इनकम टैक्स की टीम ने मंगलवार सुबह 8 बजे कुलदीप बिश्नोई के ठिकानों पर छापेमारी शुरू की थी. शुक्रवार करीब 1 बजे टीम कुलदीप बिश्नोई के हिसार के सेक्टर-15 स्थित आवास से रवाना हुई थी. टीम अपने साथ कुलदीप के बेटे भव्य को दिल्ली ले गई थी. साथ ही हिसार से कुछ कागजात भी लेकर गई.

इससे पहले मंगलवार सुबह आयकर विभाग ने कुलदीप बिश्नोई के आदमपुर, हिसार, गुरुग्राम और दिल्ली स्थित आवास और प्रतिष्ठानों पर छापेमारी शुरू की थी. आदमपुर मंडी स्थित कुलदीप की आढत पर मंगलवार देर रात तक आयकर विभाग ने सर्च की. इसके बाद एक टीम ने यहां से पैकअप किया और विधायक के बेटे भव्य को हिसार सेक्टर-15 आवास पर साथ लेकर आई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details