हरियाणा

haryana

दिल्ली के पीतमपुरा में कीर्तन का आयोजन, सीएम खट्टर ने भी टेका मत्था

By

Published : Nov 30, 2019, 11:49 AM IST

गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के अवसर पर दिल्ली के पीतमपुरा में कीर्तन दरबार का आयोजन किया गया था. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी दरबार में मत्था टेकने के बाद कीर्तन दरबार में भाग लिया.

manohar lal Pitampura delhi
दिल्ली के पीतमपुरा में महान कीर्तन में सीएम खट्टर

दिल्ली/चंडीगढ़: दिल्ली के पीतमपुरा में आयोजित कीर्तन दरबार में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी पहुंचे. मनोहर लाल खट्टर ने यहां मत्था टेकने के बाद कीर्तन दरबार में भाग लिया.

शुक्रवार को गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के अवसर पर दिल्ली के पीतमपुरा में महान कीर्तन दरबार का आयोजन किया गया था. ये आयोजन पीतमपुरा के पीयू ब्लॉक रामलीला मैदान में किया गया था.

दिल्ली के पीतमपुरा में कीर्तन में सीएम खट्टर

हरियाणा के सीएम कीर्तन दरबार में पहुंचे
इस कीर्तन दरबार में दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के कई पदाधिकारी पहुंचे. साथ ही हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर भी मौके पर पहुंचे. जिनका सभी गणमान्य व्यक्तियों ने स्वागत किया गया. कार्यक्रम का आयोजन शालीमार बाग विधानसभा की सभी गुरुद्वारा कमेटी और यहां दूसरी सामाजिक संस्थाओं ने मिलकर किया था. कीर्तन दरबार के बाद में अरदास और समाप्ति का कार्यक्रम था.

ये भी पढ़ेंःसरकार को घेरने की तैयारी में कांग्रेस, जाने क्या होगी अगली रणनीति?

'कीर्तन दरबार में मत्था टेकने जरूर जाते हैं'
इस मौके पर हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कहा कि गुरु नानक देव जी के सभी कार्यक्रमों में वे पहुंचते हैं. पंजाब, हरियाणा, दिल्ली जहां भी उन्हें निमंत्रण मिलता है. वे कीर्तन दरबार में मत्था टेकने जरूर पहुंचते हैं. कीर्तन के साथ ही यहां गुरुजी का लंगर भी साथ ही साथ चलता रहा. कुल मिलाकर महान कीर्तन दरबार बेहतरीन ही सराहनीय रहा.

आज हरियाणा दौरे पर सीएम

बता दें कि सीएम खट्टर आज हरियाणा में दौरे पर हैं. सोनीपत का दौरा कर सीएम ने डिफ एंड डंब स्कूल के गर्ल्स हॉस्टल का उद्घाटन किया. सीएम खट्टर आज करीब 2 बजे के आस-पास दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details