हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

रॉकी मित्तल मिले निकाय मंत्री कविता जैन से, छापेमारी की रिपोर्ट सौंपकर की कार्रवाई की मांग

पिछले दिनों कैथल के नगर परिषद में छापे मारने की रिपोर्ट रॉकी मित्तल ने गुरुवार को स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन को सौंप दी है. एक और सुधार के प्रोजेक्ट डायरेक्टर रॉकी मित्तल ने छापे के दौरान अव्यवस्था और जनता को हो रही परेशानियों की जानकारी भी कविता जैन को दी.

By

Published : Feb 15, 2019, 12:06 AM IST

छापे की रिपोर्ट सौंपते रॉकी मित्तल


चंडीगढ़ः पिछले दिनों कैथल के नगर परिषद में छापे मारने की रिपोर्ट रॉकी मित्तल ने गुरुवार को स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन को सौंप दी है. एक और सुधार के प्रोजेक्ट डायरेक्टर रॉकी मित्तल ने छापे के दौरान अव्यवस्था और जनता को हो रही परेशानियों की जानकारी भी कविता जैन को दी.

छापे की रिपोर्ट सौंपते रॉकी मित्तल

इसके साथ ही रॉकी मित्तल ने कविता जैन को नगर परिषद में सात महीने पहले हटाए गए 140 कर्मचारियों का ज्ञापन सौंपते हुए दोनों ही मामले में जांच कर कार्रवाई की मांग की है.

रॉकी मित्तल ने बताया कि पिछले दिनों उन्होंने कैथल के नगर निगम परिषद का दौरा किया था. वह वहां पर अपने आधार कार्ड में कुछ सुधार करवाने के लिए गए थे लेकिन सेंटर पर ताला लगा हुआ देखा. सेंटर बंद होने के कोई पुख्ता कारण ना पाने पर वो हैरान हुए. जिसके बाद वहां के स्थानीय लोगों से बातचीत करने पर पता चला कि पूरे ऑफिस में अव्यवस्था का आलम है.

जिसपर रॉकी मित्तल ने तुरंत अपनी टीम बुलाकर वहां पर छापेमारी करवाई. रॉकी मित्तल ने बताया कि छापे के दौरान उन्होंने पाया कि 50 प्रतिशत से ज्यादा कर्मचारी अपनी सीट से नदारद थे. इसके अलावा पूरे नगर परिषद में बदबू और गंदगी देखी जा सकती थी. यहां तक शौचालय इतने गंदे थे कि वहां पर अंदर भी नहीं जाया जा सकता था. कई जगह पर तो बरसात का पानी भी भरा हुआ था. उन्होंने कहा कि जनता भी अपने काम करवाने के लिए परेशान घूम रही थी और कर्मचारी अपनी सीट से गायब थे.

साथ ही रॉकी मित्तल ने बताया कि 140 से अधिक कर्मचारियों को सात महीने पहले हटा दिया गया था. उनकी समस्याएं भी स्थानीय निकाय मंत्री को सौंपी है. कविता जैन ने इस पर नीचे के अधिकारियों से इसकी रिपोर्ट मांगी और जल्द से जल्द इस समस्या को हल करने का आश्वासन दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details