हरियाणा

haryana

निजामुद्दीन मरकज पर आगबूबला हुई बबीता फोगाट, किया विवादित ट्वीट

By

Published : Apr 2, 2020, 7:18 PM IST

निजामुद्दीन मरकज के जमातियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद देशभर के लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है. अंतरराष्ट्रीय पहलवान बबीता फोगाट ने भी विवादित ट्वीट कर निजामुद्दीन मरकज पर निशाना साधा है.

babita phogat controversial tweet
निजामुद्दीन मरकज पर आगबूबला हुई बबीता फोगाट

चंडीगढ़: दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज की वजह से अचानक बढ़े कोरोना के मरीजों ने पूरे देश में हलचल मचा दी है. सरकारी आदेशों के बावजूद मरकज में देश-विदेश के हजारों जमातियों ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाकर पूरे भारत को खतरे में धकेल दिया है.

पूरे देश में मरकज से जुड़े कई लोग कोरोना के मरीज पाए जा रहे हैं. जिसके बाद अब निजामुद्दीन मरकज के जमातियों पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है. देश में अचानक बढ़े कोरोना के मरीजों की संख्या को देखते हुए लोग इन जमातियों को ही जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.अंतरराष्ट्रीय पहलवान बबीता फोगाट ने भी विवादित ट्वीट कर मरकज पर निशाना साधा है.

ये भी पढ़िए:हरियाणा में ऐसे फैले मरकज से लौटे 524 जमाती, कुछ क्वांरटीन, कुछ फरार

बता दें कि भारत में कोरोना के मामलों में बीते 3 दिनों से काफी तेजी आई है. स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से दो अप्रैल को सुबह नौ बजे तक जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक देशभर में 1965 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है. सरकार के मुताबिक कोरोना संक्रमण का इलाज करा रहे 150 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details