हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

'गधे से प्रेरणा लेते हैं बीजेपी नेता'

हम बीजेपी के लोग गधे से प्रेरणा लेते हैं. जैसे गधा काम करते-करते नहीं थकता वैसे ही हम कितना भी काम कर लें, कभी नहीं थकते.

भिवानी में कांग्रेस पर वार

By

Published : Apr 18, 2019, 7:39 PM IST

भिवानी: लोकसभा चुनाव के लिए इस वक्त चुनाव प्रचार उरूज पर है. आज भिवानी-महेंद्रगढ़ से बीजेपी उम्मीदवार धर्मवीर सिंह ने नामांकन किया.उनके इस नामांकन में सीएम मनोहर लाल, शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा और मनीष ग्रोवर मौजूद रहे. इस दौरान सीएम से लेकर तमाम नेताओं ने कांग्रेस पर जंकर हमला बोला.

सीएम ने राहुल गांधी को कहा पप्पू

मुख्यमंत्री मनोहर लाल राहुल गांधी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने देश के दो टुकड़े करा दिये थे और अगर आज भी देश बंट जाये तो कांग्रेस पर कोई फर्क नहीं पड़ता. मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी को पप्पू के नाम से संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें देश की सुरक्षा से कोई लेना-देना नहीं है.

मनोहर लाल ने राहुल को क्या कहा क्लिक कर सुनिये

रामबिलास बोले गधे से लेते हैं प्रेरणा

शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि हम बीजेपी के लोग गधे से प्रेरणा लेते हैं. जैसे गधा काम करते-करते नहीं थकता वैसे ही हम कितना भी काम कर लें, कभी नहीं थकते. रामबिलास शर्मा ने पूर्व सीएम हुड्डा पर चुटकी लेते हुए कहा कि एक बार हुड्डा ने मुझसे कहा था कि गुजरात के गधे बहुत अच्छे होते हैं तब मैंने उनसे कहा था कि गुजरात के गधे दुलत्ती भी अच्छी मारते हैं.

क्लिक कर सुनिया गधे पर दिया रामबिलास शर्मा का बयान

'कांग्रेस ने कश्मीरी से बनवाया घोषणापत्र'

भिवानी-महेंद्रगढ़ से बीजेपी उम्मीदवार और मौजूदा सांसद धर्मवीर सिंह ने नामांकन के बाद कांग्रेस के घोषणापत्र को लेकर चुटकी ली और कहा कि लगता है राहुल गांधी ने इस बार घोषणापत्र किसी कश्मीरी से बनवा लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details