हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

इनसो ने की जिला कार्यकारिणी की बैठक, छात्र संघ चुनाव को लेकर टीम मजबूत बनाने पर हुई चर्चा

इनसो के पश्चिमी जोन प्रभारी अनिल बालकिया ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए इनसो जेजेपी के पदाधिकारियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करेगी.

By

Published : Mar 24, 2019, 7:40 PM IST

इनसो की जिला कार्यकारिणी बैठक

भिवानी: देवीलाल सदन में इनसो की जिला कार्यकारिणी की बैठक हुई. जिसकी अध्यक्षता इनसो के पश्चिमी जोन प्रभारी अनिल बालकिया ने की. उन्होंने इनसो पदाधिकारियों को लोकसभा और विधानसभा चुनाव में अहम भूमिका निभाने के साथ छात्र संघ चुनाव के लिए मजबूत टीम बनाने की चर्चा की.

अनिल बालकिया ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए इनसो जेजेपी के पदाधिकारियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करेगी. इसके लिए इनसो की पांच-पांच सदस्यों की टीम गांव-गांव जाकर छात्र-छात्राओं को संगठन से जोड़ने का काम करेगी.

इनसो की जिला कार्यकारिणी बैठक

उन्होंने कहा कि इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने ही छात्र संघ चुनाव के लिए संघर्ष किया, लेकिन सरकार ने आंदोलन में तानाशाही दिखाई और छात्र संघ चुनाव अप्रत्यक्ष करवा कर धोखा किया.

बालकिया ने कहा कि जेजेपी के वरिष्ठ नेता युवा है और जेजेपी का घोषणा पत्र भी युवाओं को प्राथमिकता देते हुए बनाया गया है. उन्होंने दावा किया कि जेजेपी हर चुनाव में ज्यादा से ज्यादा युवाओं को टिकट देकर मैदान में उतरेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details