हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

दुष्यंत चौटाला की सोच गलत थी इसलिए पार्टी से निकाला: ओपी चौटाला

भिवानी में ओपी चौटाला ने एक बार फिर अपने पोते दुष्यंत चौटाला पर बयान दिया. उन्होंने भिवानी में कहा कि दुष्यंत चौटाला की अगर सोच सही होती तो उन्हें पार्टी से निकालते ही नहीं. पढ़ें पूरी खबर.

former chief minister op chautala said dushyant is not good
ओपी चौटाला, पूर्व मुख्यमंत्री, हरियाणा

By

Published : Jan 4, 2020, 9:24 PM IST

Updated : Jan 4, 2020, 10:00 PM IST

भिवानी: पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला लगातार इनेलो विस्तार पर काम कर रहे हैं. वो कार्यकर्ताओं से लगातार मुलाकात कर रहे हैं और पुराने नेताओं को दोबारा पार्टी में शामिल करवाने के लिए आह्वान कर रहे हैं. ओपी चौटाला शनिवार को भिवानी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि अब उनकी पार्टी में किसी भी पार्टी के हर उस शख्स का स्वागत है जो जनता के लिए अच्छा काम करना चाहता है.

'दुष्यंत इनेलो में होते तो मुख्यमंत्री बनते'
इस दौरान ओपी चौटाला ने मीडिया के सवालों का जवाब भी दिया. ओपी चौटाला ने दुष्यंत को लेकर किए गए सवाल पर कहा कि दुष्यंत चौटाला अब उप मुख्यमंत्री बने हैं अगर उसमें समझ होती तो वे उनके साथ रहकर इनेलो के माध्यम से मुख्यमंत्री बनते.

पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला ने दिया दुष्यंत पर बायन, देखिए रिपोर्ट

'दुष्यंत चौटाला की सोच गलत थी'
वहीं दुष्यंत चौटाला की तरफ से उन्हें पार्टी से निकाले जाने के सवाल पर ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि किसी भी राजनीतिक दल में किसी की अनदेखी या उसे पार्टी से तब निकाला जाता है जब उसकी सोच गलत होती है.

वहीं एक बार फिर ओपी चौटाला ने मंच के माध्यम से कहा कि उनकी सजा पूरी हो चुकी है, लेकिन राजनीतिक कारणों के चलते उनके दिव्यांग और उम्रदराज होने के बावजूद भी उन्हें जेल में रखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- नशे को रोकने के लिए अब सिरसा के गावों को गोद लेगी पुलिस, जगहों को चिन्हित कर लगाए शिकायत बॉक्स

Last Updated : Jan 4, 2020, 10:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details