हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

भिवानी: खेत पर घूमने गए व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर मौत

भिवानी में एक 45 साल के व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. ये सड़क दुर्घटना उस वक्त हुई जब हनुमान नाम का ये व्यक्ति अपने खेत पर गया था तभी किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी. जिससे उसकी मौत हो गई.

By

Published : Mar 3, 2020, 7:19 PM IST

road accident in bhiwani
road accident in bhiwani

भिवानी:गांव बीरण में हुई एक सडक दुर्घटना में 45 साल के हनुमान नामक व्यक्ति की मृत्यु हो गई. हनुमान अपने गांव से खेतों में घूमने के लिए गया था. इस दौरान किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

खेत पर घूमने गए युवक का एक्सीडेंट

सूचना पाकर ग्रामीणों ने उसे भिवानी के सामान्य अस्पताल में पहुंचाया. जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद इसका पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस ने मृतक के बड़े भाई बिजेंद्र की शिकायत पर अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

खेत पर घूमने गए व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर मौत

हनुमान की सड़ग हादसे में मौत

इस मामले के जांच अधिकारी ओमप्रकाश का कहना है कि 45 साल का हनुमान मजदूरी का काम करता है. जब वो खेत से घूमकर वापिस आ रहा था तो भिवानी-तोशाम मार्ग पर किसी अज्ञात वाहन ने उसे पीछे से टक्टर मार दी. जिसके चलते उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:-कैथल में पीने के पानी में मिक्स होकर आ रहा है सीवरेज का गंदा पानी, लोग हुए बेहाल

पुलिस ने मामला किया दर्ज

पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई हैं. दुर्घटना करने वाले वाहन का पता लगने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details