हरियाणा

haryana

अंबाला में कोरोना के 16 नए मामले आए सामने, एक्टिव केस 100 के पार

By

Published : Jun 13, 2020, 7:26 PM IST

अंबाला में शनिवार को भी कोरोना के 16 नए मामले सामने आए हैं. नए मामलों के आने के बाद अंबाला में कोरोना एक्टिव केस 100 के पार पहुंच गया है.

ambala new corona virus case update
ambala new corona virus case update

अंबाला: जिले में कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है. कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. शनिवार को अंबाला में कोरोना वायरस के 16 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद से स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन अलर्ट पर हैं.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में ही अंबाला में कोरोना एक्टिव पेशेंट्स का आंकड़ा 100 के पार पहुंच गया है. सिविल सर्जन डॉ. कुलदीप सिंह ने मामलों की पुष्टि करते हुए बताया कि अंबाला में अब तक 168 मामले सामने आ चुके हैं. इनमे ज्यादातर मामले ट्रैवल हिस्ट्री के चलते पॉजिटिव आ रहे हैं या कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आने के चलते पॉजिटिव पाए गए हैं. इनमें से एक मामला दिल्ली से बताया जा रहा है.

जिले में कोरोना के कहर को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोरोना सेंपल टेस्टिंग स्पीड बढ़ा दी है. वहीं पुलिस प्रशासन की ओर से लोगों को कोरोना के खिलाफ जागरूक करने का काम किया जा रहा है, ताकि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके. अभी ये मामले कहां से आए है स्वास्थ्य विभाग ने इसकी पुष्टि नहीं की है.

ये भी जानें-चीन-नेपाल विवाद पर हरियाणा कांग्रेस का तंज, 'कहां छिपे बैठे हैं सब चौकीदार'

हरियाणा में कोरोना वायरस की रफ्तार रुकने का नाम नहीं ले रही है. प्रदेश में ज्यादातर मामले गुरुग्राम और फरीदाबाद से ही सामने आ रहे हैं. शनिवार दोपहर तक प्रदेश में 129 नए कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं. जिसके बाद प्रदेश में कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 6463 हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details