हरियाणा

haryana

अंबाला: मेयर ने बुलाई बैठक, नहीं पहुंचे विपक्षी पार्षद और अधिकारी

By

Published : Feb 19, 2021, 11:44 AM IST

Updated : Feb 19, 2021, 1:32 PM IST

अंबाला की पहली महिला मेयर शक्ति रानी शर्मा की अध्यक्षता में नगर निगम की बैठक हुई, बैठक में गंदगी और बढ़ रहे भ्रष्टाचार के मुद्दों पर चर्चा की गई.

ambala-mayor-convened-meeting-opposition-councilors-and-officials-did-not-reach
अंबाला मेयर बैठक शक्ति रानी लेटेस्ट न्यूज

अंबाला: निगम चुनाव के बाद अंबाला नगर निगम की पहली बैठक हुई. बता दें कि मेयर द्वारा बुलाई गयी इस बैठक में नगर निगम का एक भी अधिकारी और अन्य राजनीतिक पार्टियों के पार्षद नहीं पहुंचे. जिस पर मीटिंग में पहुंचे पार्षदों और मेयर ने रोष जताया.

अंबाला की पहली महिला मेयर शक्ति रानी शर्मा की अध्यक्षता में निगम की पहली बैठक हुई. बैठक में हरियाणा जन चेतना पार्टी के पहुंचे 8 पार्षदों ने अंबाला में गंदगी और निगम में बढ़ रहे भ्रष्टाचार के मुद्दों पर चर्चा की. पंचायत भवन में रखी गयी इस मीटिंग में सभी पार्षदों ने मेयर के सामने अपने-अपने वार्ड की समस्याएं उठायीं. पार्षदों ने समस्याओं को हल करने के सुझाव भी पेश किए.

अंबाला: मेयर ने बुलाई बैठक, नहीं पहुंचे विपक्षी पार्षद और अधिकारी

मीडिया से बातचीत करते हुए शक्ति रानी शर्मा ने बताया कि आज की मीटिंग में बहुत सारे मुद्दों को उठाया गया. उन्होंने कहा कि सबसे अहम साफ सफाई का मुद्दा था. इसके इलावा बजट पर बात करनी थी.लेकिन अभी बजट पेश नहीं किया गया है. इसलिए बजट पर चर्चा नहीं हो पाई.

ये भी पढ़ें: हिसार में रामायण गांव के पास रेल ट्रैक पर धरने में पहुंची भारी भीड़

चुनाव के बाद निगम की इस पहली मीटिंग में नगर निगम का कोई भी अधिकारी मौजूद नहीं रहा. जिस पर मेयर ने कहा कि निगम के अधिकारियों को आज की मीटिंग में आना चाहिए था. अधिकारियों को मीटिंग के लिए चिट्ठी भी भेजी गई थी.मेयर ने कहा कि हमें जनता के हित के लिए कार्य करने हैं अगर ऐसा नहीं होता है तो बहुत मुश्किल हो जायेगा.

ये भी पढ़ें:गांव-गांव राकेश टिकैत की महापंचायत, हिसार में सरकार को दे डाली ये 'चेतावनी'

मेयर ने बताया कि उन्होंने निगम की मीटिंग के लिए पहले कई बार निगम अधिकारियों को मीटिंग बुलाने के लिए चिट्ठी लिखी थी. जब निगम अधिकारियों द्वारा उनकी चिट्ठी का कोई जवाब नहीं दिया गया तो हमने अपने अधिकारों का प्रयोग करते हुए 1/4 बहुमत के साथ मीटिंग बुलाई है.

Last Updated : Feb 19, 2021, 1:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details