हरियाणा

haryana

By

Published : Nov 11, 2020, 11:03 PM IST

ETV Bharat / jagte-raho

टोहाना के नया बाजार में दंपत्ति और डेढ़ साल की बेटी की संदिग्ध मौत

टोहाना के नया बाजार में एक दंपत्ति और डेढ़ साल की बच्ची संदिग्ध अवस्था में मृत पाए गए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

couple and his 1 year old daughter suspicious death in Tohana new market
टोहाना के नया बाजार में दंपत्ति और डेढ़ साल की बेटी की संदिग्ध अवस्था में मौत

फतेहाबाद:जिले के टोहाना के नया बाजार स्थित एक किराए के मकान में साइंस की अध्यापिका, उसका पति और डेढ़ साल की बच्ची संदिग्ध परिस्थितियों में मृत अवस्था में मिले. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की सभी एंगल से जांच शुरू कर दी.

दरअसल टोहाना के नया बाजार स्थित एक किराए के मकान में साइंस पढ़ा रही सरकारी अध्यापिका अपने पति और डेढ़ साल की बच्ची के साथ रहती थी. बुधवार को जब पड़ोसियों द्वारा बार-बार दरवाजा खटखटाने के बाद भी कोई दरवाजा नहीं खोला. तो स्थानीय निवासियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर दरवाजे को तोड़कर अंदर प्रवेश किया. अंदर के हालात देखकर हर कोई दंग रह गया. पुलिस ने देखा की कमरे में पति, पत्नी और डेढ़ साल की बच्ची मृत अवस्था में थे.

पुलिस ने सीन ऑफ क्राइम को लॉकर कर सीन ऑफ क्राइम टीम को सूचित कर मौके से सबूत जुटाए. वहीं घटना की जानकारी होते ही डीएसपी टोहाना वीरम सिंह भी मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों से जानकारी इकठ्ठा की.

प्रथमिक सूचना में सामने आया है कि दंपत्ति हरियाणा के भिवानी के रहने वाले थे. वहीं महिला निकट के गांव दीवाना में साइंस की अध्यापिका थी. वो यहां अपने डेढ़ साल की बच्ची के साथ किराए के मकान में रह रही थी. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:पानीपत जहरीली शराब मामले में अब तक आठ आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details