हरियाणा

haryana

रोहतक में पिस्तौल के बल पर कार छीनने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 25, 2022, 6:49 PM IST

रोहतक में बंदूक की नोंक पर कार छीनने (Ear snatching case in Rohtak) के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. घटना 20 मई को कलानौर में हुई थी. गिरफ्तार आरोपी का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है. इससे पहले भी वो कई वारदातों को अंजाम दे चुका है.

Ear snatching case in Rohtak
Ear snatching case in Rohtak

रोहतक: जिला पुलिस की अपराध जांच शाखा (Rohtak Crime Branch) ने कलानौर में पिस्तौल के बल पर कार छीनने की वारदात में शामिल रहे 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इन आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 2 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है. भिवानी निवासी महासिंह 20 मई 2022 को अपनी मौसी के लड़के एसके आर्या से मिलने के लिए कलानौर आया हुआ था.

ड्राइवर विक्रम ने कार बाहर सड़क पर खड़ी कर दी. इसके बाद महा सिंह व विक्रम अंदर क्लीनिक में चले गए. चाय पीने के बाद ड्राइवर वापस कार में जाकर बैठ गया. कुछ समय बाद वह भागता हुआ क्लीनिक के अंदर आया और बताया कि अज्ञात युवकों ने पिस्तौल दिखाकर कार छीन ली और फरार हो गए. कलानौर पुलिस स्टेशन ने महा सिंह की शिकायत पर इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की धारा 379 ए, 34 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

अपराध जांच शाखा द्वितीय के प्रभारी नवीन जाखड़ ने बताया कि पुलिस टीम ने इस वारदात में शामिल रोहतक के निंदाना गांव निवासी अशोक उर्फ शोकी, रोहतक के मोखरा गांव निवासी मोहित उर्फ बिच्छू और राहुल को गिरफ्तार किया है. प्रभारी ने बताया कि आरोपी शोकी का पुराना आपराधिक रिकार्ड रहा है. उसने डबल मर्डर, हत्या का प्रयास, स्नेचिंग आदि की 5 वारदातों को अंजाम दिया हुआ है. ये वारदात हिसार, राजगढ (राजस्थान), रोहतक व हांसी में की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details