हरियाणा

haryana

दिल्ली चुनाव में कांग्रेस ने छुपकर आम आदमी पार्टी की मदद की- सुभाष बराला

By

Published : Feb 10, 2020, 2:59 PM IST

Updated : Feb 10, 2020, 3:16 PM IST

प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा है कि दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनेगी. उन्होंने मीडिया के एग्जिट पोल्स पर हैरानी जताई है.

subhash barala comment on delhi election
सुभाष बराला, प्रदेश अध्यक्ष

रोहतक: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा है कि दिल्ली चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने पर्दे के पीछे से आम आदमी पार्टी को समर्थन दिया है. उन्होंने एग्जिट पोल पर कहा कि जिस तरह से मीडिया सर्वे दिखा रहा है कि आप की सरकार बनेगी वो हैरान कर देने वाला है. क्योंकि पार्टी के नेताओं की बौखलाहट बता रही है कि वो हार रहे हैं और बीजेपी की दिल्ली में सरकार बन रही है.

धान घोटाले पर उन्होंने कहा कि मनोहर लाल सरकार पारदर्शी सरकार है. जिसने आवाज उठाई है और अगर कोई घोटाला हुआ है या भविष्य में कोई ऐसी बात आती है तो उस पर मुख्यमंत्री स्वयं जांच करवाएंगे और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी.

सुभाष बराला रोहतक पहुंचे, देखें वीडियो

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर उन्होंने कहा कि वो लंबे समय से विपक्ष में बैठे हैं. इसलिए वो विचलित हो गए हैं. सरकार ने 100 दिन में जनकल्याण विकास के कार्य किए हैं और मुख्यमंत्री ने नई घोषणाएं भी की हैं. जो सरकार की नीयत को दर्शाती हैं.

बता दें कि प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला सोमवार को मंडल स्तर के चुनाव की समीक्षा बैठक लेने के लिए प्रदेश कार्यालय रोहतक में पहुंचे थे. बराला दो दिनों तक पार्टी के संगठनात्मक चुनाव को लेकर पदाधिकारियों से बातचीत करेंगे.

ये भी पढ़ें- सूरजकुंड मेला: फैशन शो में मॉडल्स ने दिखाए हिमाचल प्रदेश की वेशभूषा के विभिन्न रंग

Last Updated : Feb 10, 2020, 3:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details