हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

राहुल के बुलाने पर भी हरियाणा कांग्रेस के कई नेता मीटिंग में नहीं पहुंचे, लेकिन क्यों ?

राहुल गांधी की अध्यक्षता में गुरुवार को दिल्ली में हरियाणा कांग्रेस कोऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक हुई. इस बैठक से हरियाणा कांग्रेस के कई बड़े नेता नदारद रहे.

By

Published : Jun 27, 2019, 9:48 PM IST

congress

चंडीगढ़/दिल्ली:हरियाणा कांग्रेस कोऑर्डिनेशन कमेटी की इस बैठक में हरियाणा विधानसभा को देखते हुए पार्टी में गुटबाजी खत्म करने समेत कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा हुई. हालांकि बैठक में पार्टी के कई बड़े नेता नहीं पहुंचे थे.

इस बैठक से कोआर्डिनेशन कमेटी के ज्यादातर सदस्य नदारद रहे. किरण चौधरी, कुलदीप बिश्नोई, रणदीप सुरजेवाला, नवीन जिंदल समेत कई सदस्य बैठक में नहीं पहुंचे. बैठक खत्म होने के बाद हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने बयान दिया कि आने वाले समय में बेहतर नतीजे आएंगे. हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी और बैठक सकारात्मक रही है.

सुनिए क्या कहा हरियाणा कांग्रेस के नेताओं ने.

वहीं पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने बैठक के बाद बयान दिया कि बैठक में पार्टी की मजबूती पर चर्चा हुई है. ये युद्ध का समय है और धरातल पर लोगों को साथ जोड़कर पार्टी को चुनाव की तैयारी में लगना होगा. कैप्टन अजय यादव ने ये भी माना कि पार्टी की गुटबाजी खत्म कर एकता बनाने पर भी बैठक में बातचीत हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details