हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

कांग्रेस छोड़ने की अटकलों को भूपेंद्र हुड्डा ने बताया आधारहीन

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने की अटकलों को आधारहीन बताया है. साथ ही हुड्डा ने बताया कि 27 दिल्ली में कांग्रेस को-आर्डिनेशन कमेटी की बैठक होगी.

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेद्र हुड्डा

By

Published : Jun 24, 2019, 11:14 PM IST

रोहतक: हरियाणा की राजनीति में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कांग्रेस छोड़ने के अटकलों को हुड्डा ने नकार दिया है. हुड्डा ने इन सभी बातों को आधार हीन बताया है.

27 जून को होगी कांग्रेस को-आर्डिनेशन कमेटी की बैठक
भूपेंद्र हुड्डा ने बताया कि 27 जून को कांग्रेस के महामंत्री गुलाम नबी आजाद ने कोआर्डिनेशन कमेटी की बैठक बुलाई है. जिसमें विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा होगी. इस बैठक में राहुल गांधी भी हिस्सा ले सकते हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेद्र हुड्डा

सरकार बेइमान
हुड्डा बोले कि हरियाणा सरकार ने बेइमानी से काम किया है, हर वर्ग इस सरकार से दुखी है. एचएसएससी के चेयरमैन पर भृष्टचार के आरोप लगे और फिर से सरकार ने उन्हें बहाल कर दिया.

मोदी लहर का विधानसभा चुनाव में नहीं होगा असर
लोकसभा चुनाव में मोदी लहर ने काम किया, लेकिन विधानसभा चुनाव ऐसा नहीं होगा. जहां तक प्रदेश में संगठन की बात है तो ब्लॉक और जिला स्तर पर संगठन नहीं था. इसका लोकसभा चुनाव पर फर्क पड़ा. आला नेताओं को संगठन पर फैंसला लेना है.

राम रहीम की पैरोल पर हुड्डा
राम रहीम की पैरोल को लेकर हुड्डा ने कहा कि किसी भी कैदी को पैरोल का अधिकार है, यह फैसला अदालत और प्रशासन को करना होता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details