हरियाणा

haryana

By

Published : Aug 6, 2020, 5:58 PM IST

ETV Bharat / city

कोरोना के कारण घाटे में चल रही हरियाणा रोडवेज धीरे-धीरे लौट रही पटरी पर

कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन के दौरान घाटे में गया पानीपत रोडवेज डिपो अब रोजाना 100 बसें चला रहा है, जिससे डिपो को करीब 6 से 7 लाख रुपये की आय हो रही है.

Panipat depot is running 100 buses daily
Panipat depot is running 100 buses daily

पानीपत: रोडवेज डिपो के कर्मचारियों और अधिकारियों की सूझबूझ से अब डिपो की ज्यादातर बसें चलने लगी हैं, जिससे हरियाणा रोडवेज को फिर से अच्छा खासा रेवेन्यू मिल रहा है. पानीपत डिपो अब रोजाना करीब 100 बसें चला रहा है. जिससे डिपो को करीब 6 से 7 लाख रुपये की आय हो रही है.

बता दें कि, कोरोना की मार से हरियाणा रोडवेज भी नहीं बच पाई थी. बसों के पहिए थम गए थे. लाखों-करोड़ों रुपयों का घाटा हरियाणा रोडवेज विभाग को हो रहा था. अब अनलॉक में धीरे-धीरे पानीपत डिपो ने बसों की संख्या बढ़ानी शुरू कर दी है.

कोरोना काल में घाटे में चल रही हरियाणा रोडवेज धीरे-धीरे लौट रही पटरी पर, देखें वीडियो

फिलहाल पानीपत डिपो में कुल 130 बसें हैं. जिसमें से इस वक्त करीब 100 बसें लोकल से लेकर लांग रूट पर दौड़ रही हैं. यात्री भी बसों में सफर करने के लिए डिपो पर आ रहे हैं. लॉकडाउन में पानीपत डिपो की आय जीरो थी, जो अब प्रतिदिन 6 से 7 लाख रुपये पहुंच गई है.

डिपो के डीआई सतीश पंवार ने कहा कि पानीपत डिपो ने कोरोना काल में सबसे जल्दी अपने आप को संभाला है और प्रदेश में पानीपत डिपो रोहतक के बाद दूसरे नम्बर पर पहुंच चुका है. उन्होंने कहा कि धीरे-धीरे डिपो की सभी बसें रूट पर दौड़ती नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें-फसल खरीद केंद्रों पर नहीं लगेगी आरोपी अधिकारियों और कर्मचारियों की ड्यूटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details