हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

फिर दहाड़े 'गब्बर', अधिकारियों को जमकर लगाई फटकार

पानीपत में कष्ट निवारण समिति की मीटिंग में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने एक शिकायत को लेकर आधिकारियों को फटकार लगाई. इस बैठक में कई समस्याओं का निपटारा किया गया. इसके अलावा उन्होंने पूर्व सीएम हुड्डा को लेकर भी बड़ा बयान दिया है.

By

Published : Jul 26, 2019, 11:16 PM IST

Updated : Jul 26, 2019, 11:32 PM IST

anil vij

पानीपत: अपने बेबाक बयानों को लेकर मशहूर हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने जिला कष्ट निवारण समिति की मीटिंग में पुलिस से सम्बंधित ज्यादा मामले सामने आने पर डीएसपी रैंक तक के अधिकारियों को जमकर लताड़ लगाते हुए कहा कि मैं जानता हूं कि तुम कैसे काम करते हो. शिकायत किसी के घर को तोड़ने को लेकर आई थी जहां अवैध कब्जे के मामले को लेकर तोड़फोड़ की गई थी.

यहां देखें वीडियो.

वहीं कुलदीप बिश्नोई के घर पर की गई रेड पर विज शांत नजर आए और कहा कि जब तक आयकर विभाग की तरफ से कोई रिपोर्ट नहीं आती तब तक कुछ नहीं बोलेंगे. वहीं पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा की ईडी द्वारा प्रॉपर्टी अटेच दिए जाने पर विज ने कहा कि जैसी करनी वैसी भरनी, पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने सीएम रहते जो किया वो भरना तो पड़ेगा ही.

अनिल विज ने करण दलाल को लेकर भी बयान दिया है. गत दिनों कांग्रेस विधायक करण दलाल ने किलोमीटर स्कीम स्केम सामने आने पर बयान दिया था कि सीएम और परिवहन मंत्री दोषी हैं, इन्हें जेल भेजना चाहिए इस पर विज ने भड़कते हुए कहा कि करण दलाल हाईकोर्ट से ऊपर नहीं है. कौन होता है करण दलाल.

इसके अलावा साध्वी प्राची के बयान को लेकर विज असहमति जताई है. साध्वी प्राची ने कांवड़ बनाने वाले मुस्लिम कारीगरों से कांवड़ न लेंने की बात कही थी जिस पर विज ने कहा कि मैं इस बयान से सहमत नहीं हूं. जो बयान देशहित में न हो, उससे मैं सहमत नहीं.

Last Updated : Jul 26, 2019, 11:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details