हरियाणा

haryana

By

Published : May 7, 2020, 1:29 PM IST

ETV Bharat / city

सोहना क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी बदमाश

सोहना क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता हाथ लगी है. सोहना क्राइम ब्रांच की टीम ने गस्त के दौरान शातिर बदमाश को धर दबोचा है. बताया जा रहा है कि बदमाश पर 25 हजार रुपये का इनाम था.

Sohna Crime Branch arrested the crook
सोहना क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी बदमाश

गुरुग्राम:प्रदेश में लॉकडाउन के दौरान अपराधियों के हौसले बुलंद दिखाई दे रहे हैं. अपराधियों को ना तो कोरोना वायरस को खौफ है और ना ही पुलिस का डर है. जिसके चलते अपराधी दिन दडाडे चोरी, लूट, की वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. वहीं इस दौरान सोहना पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है.

बता दें कि सोहना क्राइम ब्रांच की टीम ने गस्त के दौरान शातिर बदमाश को धर दबोचा है. बताया जा रहा है कि बदमाश पर 25 हजार रुपये का इनाम था. जिसे गस्त के दौरान सोहना क्राइम ब्रांच की टीम ने अवैध हथियार के साथ कस्बा के इंडरी मोड़ से गिरफ्तार किया. वहीं पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने कई लूट की वारदातों का खुलाशा किया है. आरोपी को अदालत पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा.

वहीं एसआई दिनेश कुमार ने बताया कि आरोपी युवक मेवात के गांव चंदैनी का रहने वाला है.जिसकी पुलिस को काफी समय से तलाश थी. एसआई दिनेश कुमार ने बताया कि उत्तरप्रदेश के आगरा जिला की पुलिस ने बदमाश पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ था. उन्होंने बताया कि आरोपी युवक सोहना से एक डंपर लूट के मामले में भी काफी समय से फरार चल रहा था. जिसे क्राइम टीम ने गस्त के दौरान कस्बा के इंडरी मोड़ से काबू किया है.

ये भी पढ़िए:कोरोना के बीच कैसे संवरेगा हरियाणा का 'भविष्य', शिक्षा मंत्री ने दिया छात्रों की हर समस्या का जवाब

एसआई दिनेश कुमार ने बताया लॉकडाउन के चलते जिला में चोरी और लूट की घटनाओं में इजाफा देखने को मिल रहा है. वहीं पुलिस विभाग के द्वारा लगातार ऐसे लोगों को काबू किया जा रहा है. एसआई दिनेश कुमार ने बताया बदमाश हरियाणा और यूपी में लूटपाट के आरोप में कई बार जेल जा चुका है. उन्होंने बताया कि आरोपी ने पुलिस पूछताछ के दौरान कई लूट की वारदातों का खुलाशा किया है. उन्होंने बताया कि आरोपी को अदालत पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details