हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

EXCLUSIVE: बूथ-88 पर धांधली के आरोपी ने ईटीवी भारत पर दी सफाई, सुनिए क्या कहा?

मतदान केंद्र में बीजेपी के पोलिंग एजेंट गिरिराज का वीडियो वायरल होने के बाद जिले के बूथ नं-88 पर फिर से मतदान की घोषणा हुई. लेकिन इस वीडियो के पीछे का सच क्या इस बारे में ETV भारत संवाददाता ने आरोपी पोलिंग एजेंट गिरिराज से बातचीत की.

By

Published : May 14, 2019, 2:06 PM IST

पोलिंग एजेंट गिरिराज से बातचीत

फरीदाबाद: जिले के बूथ नं. 88 पर मतदान केंद्र में वोटरों को प्रभावित करने की कोशिश के आरोप में बीजेपी के एक पोलिंग एजेंट को गिरफ्तार किया गया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बीजेपी कार्यकर्ता की गिरफ्तारी हुई. हालांकि, बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया.

क्लिक कर देखें वीडियो

'मैंने नहीं दबाया कोई बटन'
इस बीच ETV भारत के संवाददाता ने पोलिंग एजेंट गिरिराज से बातचीत की तो उसने कहा कि वो मशीन के पास जरूर गया था. लेकिन मैंने कोई बटन नहीं दबाया. केवल अनपढ़ महिलाओं को मशीन में उनकी पार्टी के लगे चुनाव चिन्ह के बारे में बताया था.

'अगर मैं गलत होता तो कोई तो रोकता'
उन्होंने कहा कि अगर वह किसी महिला का बटन दबाते तो महिलाएं आपत्ति दर्ज कराती. या फिर आस पास और पार्टियों के बैठे एजेंट मुझे रोकते.

'साजिश के तहत फंसाया जा रहा'
वहीं गिरिराज ने अपने लगे सभी आरोपों को निराधार बताया है और कहा कि उसे साजिश के तहत फंसाया गया है. आम आदमी पार्टी के एजेंट बलराज सिंह ने उनकी वीडियो को बनाकर वायरल की. जबकि जिस तरह वह महिलाओं के पास चुनाव चिन्ह बताने के लिए गए. बलराज सिंह भी कई बार गए थे. लेकिन उन्होंने इस तरह से उनका कोई वीडियो नहीं बनाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details