हरियाणा

haryana

राष्ट्रीय नहीं हरियाणा के मुद्दों पर होगा विधानसभा चुनाव - दिग्विजय चौटाला

By

Published : Aug 1, 2019, 12:03 AM IST

दिग्विजय लोहारु के बहल में आयोजित हुई इनसो की जिलास्तरीय मीटिंग में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि साल 2003 में डॉ. अजय सिंह चौटाला ने इनसो की स्थापना की थी. ताकि युवाओं को राजनीति में आने का अवसर मिल सके. यह गर्व का विषय है कि हरियाणा सहित उत्तर भारत के 8 राज्यों में इनसो ने छात्रों के हितों की आवाज उठाई है.

Digvijay Chautala

भिवानी: लोहारु हलके के बहल इलाके में इनसो की जिलास्तरीय मीटिंग में पहुंचे इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनावों में न राष्ट्रवाद की बात होगी और न मोदी की.

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि लोकसभा का चुनाव ऐन मौके पर मुद्दों से भटक कर राष्ट्रवाद पर चला गया था. चुनाव राहुल गांधी वर्सेस नरेन्द्र मोदी हो गया और राहुल की गलत बयानबाजी से चुनाव एकतरफा हो गया. लेकिन विधानसभा चुनावों में न राष्ट्रवाद की बात होगी और न मोदी की. ये चुनाव वर्तमान सरकार और उसके विकल्प के बीच होगा और प्रदेश में बीजेपी सरकार का एकमात्र विकल्प जेजेपी है.

यहां देखें वीडियो.

दिग्विजय लोहारु के बहल में आयोजित हुई इनसो की जिलास्तरीय मीटिंग में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि साल 2003 में डॉ. अजय सिंह चौटाला ने इनसो की स्थापना की थी. ताकि युवाओं को राजनीति में आने का अवसर मिल सके. यह गर्व का विषय है कि हरियाणा सहित उत्तर भारत के 8 राज्यों में इनसो ने छात्रों के हितों की आवाज उठाई है. वहीं सामाजिक सरोकार से जुड़े काम किए हैं.

उन्होंने कार्यकर्ताओं से पांच अगस्त को हिसार में होने वाले इनसो के 17वें स्थापना दिवस को कामयाब करने की अपील की. उन्होंने कहा कि इस स्थापना दिवस का मोटो दुष्यंत चौटाला के निर्देश अनुसार 'से नो टू ड्रग्स' रखा गया है, जिसमें युवाओं को नशे से दूर करने का प्रयास किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details