हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

अंबाला: 10 मई को हड़ताल पर रहेंगे प्राइवेट स्कूल

फेडरेशन ऑफ प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष कुलभूषण शर्मा ने बताया कि जब से बीजेपी सरकार आई है तब से लेकर अब तक 134-ए के तहत पढ़ने वाले बच्चों की फीस का भुगतान अभी तक सरकार ने नहीं किया है.

By

Published : May 9, 2019, 7:21 PM IST

कुलभूषण शर्मा, अध्यक्ष, फेडरेशन ऑफ प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन

अंबाला: प्रदेश के अंदर 134-ए के तहत निजी स्कूलों और सरकार के बीच चल रही तनातनी को लेकर ईटीवी भारत ने फेडरेशन ऑफ प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष कुलभूषण शर्मा से खास बातचीत की. कुलभूषण शर्मा ने बताया कि अपनी मांगों को लेकर वह कल अंबाला जिले में हड़ताल करेंगे. फेडरेशन ऑफ प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष कुलभूषण शर्मा ने बताया कि 134-ए के तहत जो लड़ाई निजी स्कूलों और सरकार के बीच चल रही थी, अब ये लड़ाई 134-ए के तहत पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावकों के साथ भी शुरू हो गई है और इसकी जिम्मेदारी सिर्फ और सिर्फ सरकार की है. शर्मा ने बताया कि जब से बीजेपी सरकार आई है तब से लेकर अब तक 134-ए के तहत पढ़ने वाले बच्चों की फीस का भुगतान अभी तक सरकार ने नहीं किया है.

अंबाला: 10 मई को हड़ताल पर रहेंगे प्राइवेट स्कूल

उन्होंने साफ लफ्जों में सरकार को चेतावनी हुए कहा कि जब तक निजी स्कूलों को सरकार पेमेंट नहीं करती है, हम किसी भी बच्चे को दाखिला नहीं देंगे. साथ ही उन्होंने बताया कि निजी स्कूल अपनी मांगों को मनवाने के लिए 10 मई को अंबाला जिले में हड़ताल करेंगे और यदि सरकार तब भी नहीं मानी तो हम कोई कड़ा फैसला लेने पर मजबूर होंगे जिसकी सारी जिम्मेदारी सरकार की होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details