हरियाणा

haryana

अभिनंदन समारोह में अनिल विज बोले- अंबाला की जनता हमेशा मेरे साथ खड़ी रही

By

Published : Dec 24, 2019, 9:32 PM IST

Updated : Dec 25, 2019, 7:48 AM IST

अंबाला छावनी से छठी बार विधायक बने एवं सूबे की मनोहर सरकार में गृह मंत्री अनिल विज का विभिन्न स्थानीय संस्थाओं ने अभिन्दन समारोह किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि आज अगर वो बड़ी से बड़ी ताकतों से भीड़ जाते हैं उसका कारण अंबाला छावनी की जनता और उनके कार्यकर्ता ही हैं.

Home Minister Anil Vij
अभिन्दन समारोह में अनिल विज

अंबाला: अंबाला छावनी से छठी बार विधायक बने एवं सूबे की मनोहर सरकार में गृह मंत्री अनिल विज का विभिन्न स्थानीय संस्थाओं ने अभिनंदन समारोह किया. जिसमें अलग अलग संस्थाओं ने अंबाला छावनी में हुए विकास कार्यों को लेकर विज का धन्यवाद भी किया.

इस दौरान मंच से लोगों को संबोधित करते हुए अनिल विज ने अपनी जीत और कार्यशैली का श्रेय अंबाला छावनी की जनता के सिर बांधा. विज ने कहा कि आज अगर वो बड़ी से बड़ी ताकतों से भीड़ जाते हैं उसका कारण अंबाला छावनी की जनता और उनके कार्यकर्ता ही हैं.

ज का विभिन्न स्थानीय संस्थाओं ने अभिनंदन समारोह किया, देखें वीडियो

अंबाला छावनी से छठी बार विधायक बने

सूबे की मनोहर सरकार में गृह मंत्री अनिल विज ने अपने विधानसभा से चुनाव जीतकर इस बार जीत का छक्का लगाने में सफलता हासिल की. जिसके बाद अब सरकार में उन्हें गृह मंत्रालय की बागडोर सौंप दी गई है. इसी के चलते अंबाला छावनी में विभिन्न संस्थाओं ने अनिल विज का अभिनंदन समारोह आयोजित किया.

विज ने जीत का श्रेय जनता को दिया

जिसमें स्थानीय संस्थाओं ने विज को स्मृति चिन्ह देकर विज का अभिनंदन किया. वहीं इस दौरान अनिल विज ने भी मंच से बोलते हुए अपनी जीत का श्रेय अपने हल्के की जनता और कार्यकर्ताओं के सिर बांधा. मंच से बोलते हुए विज ने कहा कि आज अपने कार्यकर्ताओं और छावनी की जनता की बदौलत ही विज बड़ी से बड़ी शक्तियों से टकरा जाते हैं.

विकास कार्यों में तेजी आएगी-विज

बीते लंबे अरसे से विकास की राह देख रहे अंबाला में अभूतपूर्व विकास कार्य करवा रहे विज ने अपने संबोधन में लोगों को बताया कि पहले अंबाला विकास के मामले में शांत रहा लेकिन अब अंबाला में रॉकेट की गति से विकास कार्य किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 23 दिसंबर है हरियाणा के इतिहास का काला दिन, इस दिन जिंदा जले थे 442 लोग

Last Updated : Dec 25, 2019, 7:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details